-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

कल टमकोर में आयोजित होगा प्रशासन गाँवो के संग अभियान का फॉलोअप शिविर।

प्रशासन गाँवो के संग अभियान 2021 के फॉलोअप शिविर के आयोजन की कड़ी में सोमवार को 20 जून को अलसीसर पंचायत समिति के ग्राम पंचायत टमकोर मैं प्रशासन गाँवो के संग अभियान का आयोजन टमकोर स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में किया जाएगा । वहीं प्रशासन ने इस केम्प को लेकर अपनी सारी तैयारियां पूर्ण कर ली है। सोमवार को आयोजित इस शिविर में राजस्व विभाग, महिला बाल विकास अधिकारिता विभाग, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग,चिकित्सा विभाग, कृषि विभाग, वन विभाग, जलदाय विभाग,बिजली विभाग, सार्वजनिक निर्माण विकास विभाग,श्रम विभाग व पशुपालन विभाग सहित लगभग कुल 21 विभागों के अधिकारी और कर्मचारी शिविर में मौजूद रहेंगे।

वही अगर उच्च अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की बात करे तो मलसीसर एसडीएम साधुराम जाट,अलसीसर पंचायत समिति प्रधान घासीराम पुनिया,तहसीलदार जे.पी मीणा व अलसीसर पंचायत समिति विकास अधिकारी महेश चंद्र व टमकोर सरपंच संतोष सोनी मौजूद रहेंगे ।  कैंप में विभिन्न विभागों से संबंधित कार्य व समस्याओं का निपटारा मोके पर ही मौजूद अधिकारियों के द्वारा किया जाएगा।
कैम्प का उद्देश्य आमजन से जुड़ी समस्याओं का निस्तारण एक ही जगह पर एक ही समय करना है ताकि लोगो को परेशान न होना पड़े ओर कार्य जल्द से जल्द हो सके।


एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

  1. शिविर में अधिकतम लोगों को नौजवानों को बहनों को आना चाहिए . चाहे आपके निजी काम हो या चाहे आपके सार्वजनिक काम हों अथवा आपके काम हो भी नहीं तो भी शिविर में आने से इस प्रकार के शिविर में किस प्रकार से राजकीय कार्य किए जाते हैं दूसरे लोग किस प्रकार से काम करवाते हैं कार्य करने का और करवाने का तरीका क्या है यह सब जानने को मिलता है. तथा राजकीय कर्मचारियों अधिकारियों का उत्साह वर्धन भी होता है .
    अगर आप समय देते हैं तो इसके बदले में आपको अनुभव रूपी दौलत भी मिलेगी जो आपको व आपके जान पहचान वालों के लिए भविष्य में उपयोगी होगी. एक बार पुनः निवेदन कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में दिन भर शिविर में रुक कर शिविर की गतिविधियों को देखें और समझे और इसका लाभ उठाएं धन्यवाद

    जवाब देंहटाएं

अपनी राय यहाँ दर्ज करें।

Ad Code