-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

कंगना के सपोर्ट में उतरी करणी सेना, राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी ने मिलकर दिया भरोसा

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष खदेव सिंह गोगामेडी ने कंगना रनौत को भरोसा दिया है कि पूरे देश में जहां भी जरूरत होगी करणी सेना उनके साथ खड़ी रहेगी और पूरा सहयोग करेगी।


करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से मुलाकात की सुखदेव सिंह गोगामेडी ने मुंबई में कंगना रनौत के आवास पर मुलाकात की। इस दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने सहयोग के लिए सुखदेव सिंह का आभार जताया है।

कंगना रनौत ने सुखदेव सिंह गोगामेडी से कहा कि मुझे खुशी है कि करणी सेना सच के साथ खड़ी है। वहीं, सुखदेव सिंह गोगामेडी ने कंगना रानौत को भरोसा दिया है कि पूरे देश में जहां भी जरूरत होगी करणी सेना उनके साथ खड़ी रहेगी और पूरा सहयोग करेगी। गोगामेडी ने कहा कि बॉलीवुड में ड्रग माफियाओं के खिलाफ जंग में कंगना के साथ है करणी सेना । देश मे 22 राज्य मैं करणी सेना हैं जहाँ उनको जरूरत होगी करणी सेना उनके साथ खड़ी मिलेंगी। एक आवाज पर लाखों करणी सैनिक एक साथ खड़े मिलेंगे, महाराष्ट्र सरकार और संजय रावत करणी सेना को कम आंकने की कोशिश न करें।


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत ने के मीडिया में आए बयान सुर्खियां बन रहे थे। इसके बाद कंगाना और महाराष्ट्र सरकार आमने-सामने आ गए थे। वहीं, सुशांत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना ने बॉलीवुड में कई लोगों पर ड्रग लेने का आरोप भी लगाया है, इसके बाद वह काफी चर्चा में आ गई है।

इससे पहले, कंगना रनौत और राज्य सरकार के बीच तनाव तब शुरू हुआ जब उन्होंने मुंबई के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की, कंगना ने मुंबई शहर की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) से की और शहर की पुलिस फोर्स को 'झूठा' कहा। इसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कथित तौर पर कहा था कि अभिनेत्री को 'मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है।


वहीं शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच तीखी टिप्पणियां होने के बाद बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने उनके ऑफिस की इमारत में तोड़फोड़ की। इसी दौरान कंगना 9 सितंबर को केंद्र सरकार द्वारा दी गई वाई-प्लस (Y+) सुरक्षा के बीच मुंबई पहुंची थीं जहाँ करणी सेना के सैकड़ों कार्यकर्ता भी उनकी सुरक्षा के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे थे।


हमारे पेज पर अपने प्रोडक्ट ओर व्यवसाय सम्बंधित विज्ञापन के लिए संपर्क करें।
झुंझुनूं समाचार- 8955966609




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code