-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

आखिर कौंन होगा भाजपा का राजस्थान में चेहरा,पदाधिकारी बोले कमल ओर मोदी समर्थक बोले वसुंधरा

 


राजस्थान की राजधानी जयपुर में चल रही भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का आज अंतिम दिन है। शुक्रवार को पीएम मोदी ने बैठक को संबोधित किया इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साफ कर दिया कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा का चेहरा पीएम मोदी और कमल का फूल ही रहेंगे ।

लेकिन वसुंधरा समर्थकों को यह रास नहीं आया वसुंधरा समर्थकों ने पीएम मोदी को चेहरा मानने से साफ इनकार कर दिया । एक वसुंधरा समर्थक नेता ने कहा वसुंधरा राजे की अनदेखी से विधानसभा चुनाव में नुकसान होगा । वसुंधरा राजे राजस्थान में भाजपा का चेहरा है, विरोधी गुट वसुंधरा पर नकेल कसने की कोशिश कर रहा है।


 वसुंधरा समर्थकों के तेवर देख शुक्रवार को देर शाम राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पी एल संतोष ने प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के साथ अलग से बैठक कर प्रदेश में मौजूदा सियासी हालात पर चर्चा कर फीडबैक लिया।  

वहीँ पीएम मोदी ने बीजेपी की मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि संगठन व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं से बड़ा है वंशवाद और परिवारवाद के कीचड़ में कमल खिला है। वसुंधरा समर्थक इस व्यक्तव्य को एक कटाक्ष के तौर पर मान रहे हैं। दरअसल राजे समर्थक विधायक एवं नेता वसुंधरा राजे को राजस्थान की सियासत में पायलट जैसी स्थिति में देखना नहीं चाहते हैं। समर्थकों का आरोप है कि शेखावत और पुनिया बार-बार पीएम मोदी का नाम आगे कर सीधे तौर पर वसुंधरा को टारगेट कर रहे हैं । वही बीजेपी के बड़े नेताओं और पदाधिकारियों का साफ तौर पर कहना हैं कि अगर आलाकमान का निर्णय मोदी और फूल को चेहरा बना कर चुनाव लड़ते  तो राज्य में सरकार सर्वाधिक बहुमत से बनेगी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code