-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में 7 वीं कक्षा की छात्रा से रेप, स्कूल के प्रिंसिपल ने रेप कर किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी।

झुंझुनूं शर्मशार:- 7 वीं कक्षा की छात्रा से उसी के स्कूल के प्रिंसिपल ने लूटी अस्मत, किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी। छात्रा ने अपनी पुस्तक पर छपे चाईल्ड हेल्पलाइन नंबर पर बताई आपबीती।

झुंझुनूं के सिंघाना में सरकारी स्कूल के हेड मास्टर ने क्लास रूम में ही 7वीं कक्षा की छात्रा से रेप किया है। छुट्‌टी के बाद सभी बच्चे चले गए तो गंदी नीयत से उसने छात्रा को रोक लिया था। दरिंदे ने बच्ची को धमकाया कि किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार दूंगा। बच्ची परेशान रह रही थी, उसने घरवालों से कुछ नहीं कहा। इस बीच, एक दिन पढ़ाई करते समय उसकी नजर किताब के पीछे छपे चाइल्ड हेल्पलाइन नंबरों पर पड़ी। उसने फोन करके टीचर की घिनौनी करतूत बताई। वहां से टीम बच्ची के पास पहुंची तब घरवालों ने 14 अक्टूबर को FIR कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला झुंझुनू के सिंघाना थाना क्षेत्र का है। 11 साल की बच्ची से 5 अक्टूबर को दुष्कर्म हुआ था।


(11 साल की बच्ची से रेप का आरोपी सरकारी स्कूल का हेडमास्टर केशव यादव,पुलिस की गिरफ्त में )

सिंघाना थाना एसएचओ भजना राम ने बताया की हेड मास्टर केशव यादव ने दुष्कर्म के बाद बच्ची को धमकी दी थी कि किसी को भी अगर उसने इस बारे में बताया तो जान से मार देगा। इससे बच्ची काफी परेशान हो गई थी। अपने परिजनों को भी कुछ नहीं बताया, लेकिन गुरुवार को पढ़ाई करते हुए बच्ची की नजर अचानक किताब के पीछे लिखे चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर पड़ी। बच्ची ने चाइल्ड हेल्पलाइन को फोन किया। फोन पर पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। उसके बाद चाइल्ड हेल्पलाइन ने घटना के बारे में बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष अर्चना चौधरी को अवगत करवाया।जिसके बाद बाल कल्याण समिति की टीम बच्ची से मिली। अर्चना चौधरी ने झुंझुनूं एसपी मनीष त्रिपाठी को इसकी जानकारी दी। झुंझुनू एसपी ने तुरंत ही सिंघाना थाना पुलिस को कार्रवाई करने को कहा। आरोपी केशव यादव संपन्न परिवार से ताल्लुक रखता है। उसके पिता रिटायर्ड टीचर हैं। पिछले साल दिसंबर में ही शादी हुई थी। उसकी पत्नी भी सरकारी टीचर है।


रात को करता था बच्ची को अश्लील मैसेज

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। बच्ची ने बताया कि केशव यादव बच्ची से रात को अश्लील बातें करता था। वह बच्ची को अश्लील फोटो भी भेजता था। आरोपी इतना शातिर है कि कुछ दिन पहले बच्ची को धमकाकर बुलाया। उसके मोबाइल से सभी मैसेज डिलीट कर दिए। आरोपी ने बच्ची के पूरे मोबाइल को फॉर्मेट कर दिया। पुलिस ने पॉक्सो के साथ आरोपी पर साक्ष्य को नष्ट करने की धारा भी लगाई है।

सिंघाना एसएचओ भजना राम ने बताया की बाल कल्याण समिति का ईमेल मिलते ही पुलिस की टीम का गठन किया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के इलाके से भाग जाने की आशंका के चलते कड़ी नाकाबंदी करवाई गई। टीम ने इलाके में रह रहे सरकारी हेड मास्टर केशव यादव को गिरफ्तार कर लिया।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code