-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर में कलयुगी नाना ओर मामा ही बने 8 वीं कक्षा की नाबालिग बच्ची की इज्ज़त के लुटेरे।



मलसीसर से एक बड़ा मामला सामने निकल के आ रहा है मलसीसर के थाना इलाके के एक गांव में एक 8वीं कक्षा की नाबालिक बच्ची के साथ सामुहिक ज्यादती का मामला सामने आया है। मामले की एफआईआर मलसीसर पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है वहीं नाबालिक बच्ची का मेडिकल सरकारी हॉस्पिटल में करवाया गया। 

पीड़िता की माँ ने बताया कि वह अपने मुँहबोले नाना के घर रहती थी जहां उसके नाना के भाई रामप्रसाद ओर मामा राकेश पिछले 1 साल से भी अधिक समय से उसके साथ गलत काम कर रहे थे। ओर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी थी। पीड़िता 15 अप्रैल को अपनी परीक्षा होने के बहाने से आरोपीयों के घर से अपने पिता के पास आई और वहाँ से 27 अप्रैल को अपनी माँ के पास आई और माँ को मामले की सारी जानकारी दी। जिसके बाद माँ ने मामला  मलसीसर थाने में दर्ज करवाया हैं। मामले की जाँच झुन्झुनू ग्रामीण वृता अधिकारी रोहिताश देवंदा कर रहे है।

        (वीडियो देखें क्या बोली पीड़िता की माँ)

वहीं पीड़िता की माँ ने बताया की वह गांव अपनी धर्म की माँ के पास रहती थी जिनके नोहरे में बने मकान को किराये पर ले रखा था। और बेटी भी साथ मे रहती थी परन्तु धर्म की माँ ने बोला कि बेटी को हमारे पास छोड़ दे इसकी पढ़ाई लिखाई ओर शादी हम ही करेंगे । इस सहानुभूति में मैने मेरी बेटी को उनके पास छोड़ रखा था। वहाँ पीड़िता के नाना के छोटे भाई और बेटे ने रिस्ते में नाना ओर मामा ने लड़की से गलत काम किये और विरोध करने और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पिछले 1 वर्ष से भी अधिक समय से दोनों पीड़िता की अस्मत से खेल रहे थे।

सीओ ग्रामीण रोहितास देवंदा ने बताया कि थाने में मामला दर्ज हुआ था। जिस पर तुरंत संज्ञान लेकर पीड़िता के बयान दर्ज कर पीडिता का मेडिकल करवाया हैं। मामले में मौका निरक्षण किया गया हैं और तफ्तीश जारी है ।


एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

  1. To acchi nahin ki unhone pahle Nani Nana Bane Nana aur mama Bane FIR aise kam karte hain beti ke sath hi usse karte Hain aise logon ki to fansi ki Saja honi chahie use to mar Jana chahie aise logon Ko to

    जवाब देंहटाएं

अपनी राय यहाँ दर्ज करें।

Ad Code