-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

राजस्थान सरकार ने कोरोना काल मे शुरू की निःशुल्क हरिद्वार यात्रा।

 

निशुल्क यात्रा की सुविधा:अस्थि विसर्जन के लिए दाे सदस्य फ्री यात्रा पर जा सकेंगे हरिद्वार

झुंझुनूं

काेराेना काल में जान गंवाने वालाें के लिए राज्य सरकार की ओर पिछले बार की तरह इस बार भी राज्य सरकार की ओर से हरिद्वार के लिए राेडवेज बस में निशुल्क यात्रा की सुविधा दी जा रही है। इसके लिए पंजीकरण शुरू हाे गए हैं। दरअसल राजस्थान की मोक्ष कलश यात्रा में 50 फीसदी क्षमता के साथ बस में अधिकतम 25 यात्री सफर कर सकेंगे।

उत्तराखंड सरकार ने राजस्थान सरकार की निशुल्क मोक्ष कलश यात्रा के तहत आने वाली राजस्थान राेडवेज की बसों को यात्री क्षमता के 50 फीसदी यात्रियों के साथ आने को मंजूरी दे दी है। यह यात्रा निशुल्क रहेगी। यात्रा के लिए पोर्टल पर पंजीकरण करने के साथ ही 72 घंटे पूर्व की आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट साथ लानी होगी।

राेडवेज की वेबसाइट पर करा सकते है पंजीकरण : राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की वेबसाइट www.tattv.rajasthan.gov.in और www.rsrtconline.rajasthan.gov.in पर ऑनलाइन पंजीयन किया जा सकेगा।

मोक्ष कलश योजना 2020 के तहत पहले की तरह ही निशुल्क यात्रा के लिए पंजीयन के समय मृत व्यक्ति का पूर्ण विवरण, मृत्यु दिनांक, यात्रा के लिए परिवार के सदस्यों के नाम व उम्र, लिंग आधार-जनाधार, मोबाइल नंबर की आवश्यक जानकारी दिया जाना अनिवार्य होगा।


हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन व किसी प्रकार की खबर प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code