-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

सोशल मीडिया पर ग्रुप बना कर अलसीसर के युवाओं ने पेश की शानदार पहल।

अलसीसर गाँव के युवाओं ने  व्हाट्सएप ग्रुप सदस्यों के माध्यम से पीएचसी पर ढाई लाख रुपए की सीबीसी मशीन भेंट की।

सीएमएचओ डॉ छोटेलाल ने खुद पहुंच कर जताया आभार, कहा इससे बाकी भामाशाह भी होंगे प्रेरित।


 झुंझुनूं। कोविड महामारी के दौरान मलसीसर तहसील के ग्राम अलसीसर के वाट्सएप पर बने नौजवानों के ग्रुप ने शुक्रवार को गांव के श्रीमती बसंती देवी राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ढाई लाख रुपये की लागत की सीबीसी मशीन भेंट कर मिशाल कायम की। सीएमएचओ डॉ छोटेलाल गुर्जर शुक्रवार को स्वयं इस अवसर पर पहुंच कर इन युवाओं के प्रयासों की सराहना कर आभार जताया। 

इस मशीन द्वारा खून संबंधित सभी तरह की जांचे स्थानीय स्तर पर हो जाएगी। ग्रुप के इस कार्य की सीएमएचओ द्वारा सराहना करने पर अलसीसर पीएचसी में चिकत्सा सुविधाओ एवं लैब के उपकरणों में वृद्धि का आश्वासन भी दिया। ग्रुप द्वारा दी गई यह मशीन पीएचसी में आने वाले सभी प्रकार के साधारण एवं गंभीर मरीजों के उपचार में सहायक होगी, और उन्हें जिला मुख्यालय पर जाने की आवश्यकता नहीं होगी। जिससे समय और धन दोनों की बचत होगी और क्षेत्रवासियों को लाभ होगा। इस मौके पर मलसीसर बीसीएमओ डा. अभिषेक चौधरी, जिला माइक्रोबायोलॉजिस्ट डॉ हरीश कौशिक, पीएचसी के डॉ मोनिका सिंह, डॉक्टर विकास झाझडिया, डॉ राम सिंह महला, समस्त अस्पताल स्टाफ एवं ग्रुप के माननीय  सदस्य मौजूद थे

इससे पहले अलसीसर की रामलाल एकेडमी में भामाशाह व समाजसेवी सुनील स्योराण के प्रयासों से बने कोविड आइसोलेशन वार्ड में भी अलसीसर के युवाओं द्वारा वहाँ आने वाले मरीजों की देखरेख करना, चाय-नास्ता व भोजन संबंधी व्यवस्थाओं को युवा शक्ति के सहयोग के द्वारा किया जा रहा हैं।


हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code