-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं पुलिस ने पकड़ी लगभग 70 लाख की अवैध शराब।


 झुंझुनूं के चिड़ावा से बड़ी खबर मिल रही है यहां पर पर जिला स्पेशल टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी है। जब्त की गई शराब की कीमती करीब 70 लाख रूपए आंकी जा रही है। वहीं मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एएसपी वीरेंद्र मीणा ने बताया कि जिला स्पेशल टीम के प्रभारी कल्याणसिंह व कांस्टेबल शशिकांत शर्मा को मुखबिर के जरिए इत्तला मिली थी कि एक शराब से भरा ट्रक हरियाणा से गुजरात चिड़ावा होकर निकलेगा। जिस पर ओजटू बाइपास पर टीम ने एक कैंपर गाड़ी को संदिग्ध हालातों में पकड़ा। जिसमें बैठा बाड़मेर का रहने वाला रमेश उर्फ रामसा मोबाइल पर ट्रक चालक को लोकेशन और अन्य जानकारी साझा कर रहा था।

जिस पर कैंपर चालक रमेश उर्फ रामसा को पकड़ा गया और उसके बताए मुताबिक ट्रक का आने का इंतजार किया गया। ओजटू बाईपास पर ज्यों ही ट्रक आया तो उसे रूकवाया गया और जांच की गई तो उसमें अवैध शराब भरी हुई थी। ट्रक से जालौर के कैलाश तथा बाड़मेर के मोताराम को गिरफ्तार किया गया। एएसपी वीरेंद्र मीणा ने बताया कि अवैध शराब से भरे ट्रक का एसकोर्ट कैंपर गाड़ी लेकर रमेश उर्फ रामसा कर रहा था।


वहीं, शराब की पैकेजिंग भी स्पेशल करवाई गई थी। तीन शराब के कार्टुन के एक कार्टुन बनाकर पुलिस को चकमा देने की कोशिश की जा रही थी। आरोपियों के पास से फर्जी ऑटो पाट्र्स के बिल और बिल्टी आदि भी मिले हैं. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं अवैध शराब के नेटवर्क के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।



हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code