-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर : कस्बे में स्थित जनाना अस्पताल को पुनः शुरू करने के लिए कस्बेवासियों ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन।

 श्रीमती पार्वती देवी पोद्दार मातृ शिशु कल्याण केंद्र  मलसीसर को पुनः चालू करने के लिए एसडीम महोदय  एवं तहसीलदार को  श्री गणेश नंदी गौशाला ने सौंपा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन।


 मलसीसर सादुलपुर रोड वार्ड नंबर 18 और चार के मध्य में स्थित  यह भवन निर्माण के बाद इस भवन में 1975 से लेकर 2000 तक सेवायें थी जो सन 2000 से बंद होने के बाद आज 21 साल  तक इस पर ताले ही लटके है। जिससे सरकारी संपत्ति का भी नुकसान हो रहा हैं ।यह अस्पताल 2 मंजिला इमारत से बना हुआ है जिसमें डॉक्टर एवं नर्सों के रहने की व्यवस्था भी पूर्ण है ।

पिछले 25 वर्ष तक 1975 से 2000 तक एम सीडब्ल्यूसी के रूप में राज्य सरकार द्वारा संचालित रहा यह भवन गांव के मध्य में स्थित है अब इसको सिटी डिस्पेंसरी के रूप में भी अगर चालू कर दिया जाए या जनाना अस्पताल के रूप में चालू कर दिया जाए तो गांव के आसपास की जनता को खूब लाभ मिलेगा क्योंकि यह अस्पताल गांव के बीचो बीच स्थित है जिसकी बिल्डिंग का निर्माण स्वर्गीय श्री नारायण जी पोद्दार द्वारा 1975 में करवाया गया था और  स्वायत्त शासन मंत्री श्री रामनारायण जी चौधरी के करकमलों द्वारा 27 अक्टूबर 1975 को उद्घाटन होकर संचालित किया गया।

कस्बे वासियों ने बताया कि अगर सरकार इस भवन को पुनः चालू करें तो भामाशाह एवं ग्रामीणों के सहयोग से और भी बिल्डिंग इमारत में कोई सुधार करना हो तो भामाशाह और हम खर्चा करने के लिए तैयार है। इस से आमजन को राहत मिलेगी व कस्बे के मध्य होने से आवागमन को लेकर भी किसी को परेशानी नही होगी।

यह ज्ञापन भाजपा मंडल अध्यक्ष सुधीर चौमाल के नेतृत्व में सौंपा गया  जिसमें भामाशाह पुत्रवधू श्रीमती संतोष देवी पोद्दार एवं नरेंद्र जांगिड़, सुनील चौमाल, गणेश नंदी गौशाला अध्यक्ष मोहनलाल जी सिहाग विश्व हिंदू परिषद मंत्री विष्णु जी शास्त्री मौजूद रहे।


हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code