-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर में शहीद गजराज सिंह निर्बाण की 21वीं पुण्यतिथि श्रद्धापूर्वक मनाई गई ।

 शहीदों का बलिदान हमें हरदिन प्रेरणा देता है।

मलसीसर में शहीद गजराज सिंह निर्बाण की 21वीं पुण्यतिथि श्रद्धापूर्वक मनाई गई । पुण्यतिथि पर किया वृक्षारोपण।

            ( कार्यक्रम में उपस्थित वक्ताओं का विडीयो )

मलसीसर कस्बे में गुरुवार को शहीद गजराज सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि अर्पित कर लोगों ने शहीद को याद किया । शहीद गजराज सिंह युवा मण्डल के तत्वाधान में  आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच ताराचंद जांगिड़ ने की व मुख्य आतिथ्य श्रीमती बिस्मिल्लाह चौहान  उप प्रधान का रहा ।इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि शहीद स्मारक हमें देश की अखंडता की रक्षा में  अपने प्राण न्यौछावर करने वाले सैनिकों की बहादुरी व बलिदान को याद दिलाते हैं । अतिथियों ने संबोधित करते हुए कहा कि शहीद गजराज सिंह का अदम्य साहस व बलिदान हमारी युवा पीढ़ी को सदियों तक राष्ट्र रक्षा की प्रेरणा देता रहेगा । 


इस मौके पर दो मिनट का मौन रखकर कर शहीद को श्रद्धांजलि दी गई । शहीद की स्मृति में पौधरोपण भी किया गया । कार्यक्रम को संतोष कुमार हाकिम, चिरंजीलाल चौमाल, सुशील शर्मा, अरुण कौशिक, विनोद कुमावत, इकबाल लालपुरिया, सरपंच सुमेर सिंह सहारण, सरपंच यज्ञपाल ,सुनील श्योराण, कैप्टन ताज मोहम्मद,हरि सिंह महला, एडवोकेट विनोद गिल, भवानी सिंह शेखावत ने संबोधित किया । 


कार्यक्रम का संचालन सिद्धार्थ शर्मा ने किया । इस अवसर पर बड़ी संख्या में गणमान्य लोग, युवाजन ,पूर्व सैनिक मौजूद थें। कार्यक्रम में पेसिफिक इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने देशभक्ति से ओतप्रोत कविताएँ प्रस्तुत की । कार्यक्रम संयोजक राकेश चौमाल ने अभी उपस्थित अतिथियों व महानुभावों का धन्यवाद ज्ञापित किया ।


हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code