-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर के लादूसर गांव में शहीद शीशराम को सैन्य सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई।

झुंझुनूं जिले के मलसीसर उपखंड के लादूसर में शहीद शीशराम राहड़ को गगनचुंबी नारों के साथ दी गई अंतिम विदाई,गांववासियों की आंखे हुई नम।

(इनसेट में शहीद शीशराम व पार्थिव देह को श्रद्धांजलि देते लोग)

 मलसीसर उपखंड के लादूसर गांव के राहड़ो की ढाणी के रहने वाले सूबेदार शीशराम राहड़ पुत्र ओंकारमल राहड़ की कल सुबह पठानकोट में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई।देर रात सैनिक कल्याण बोर्ड के अधिकारियों के द्वारा लादूसर सरपंच बलवीर सिंह को सूचना दी गई। उसके बाद सरपंच बलवीर सिंह ने सूबेदार शीशराम के परिवार को इस दुखद घटना के बारे में जानकारी दी। दुखद खबर मिलने के बाद से ही परिजनों को रो रोकर बुरा हाल हो गया।


आज सुबह सड़क मार्ग से पहुंची सूबेदार शीशराम की पार्थिव देह

आज सुबह 8 बजे सूबेदार शीशराम की पार्थिव देह सड़क मार्ग द्वारा पठानकोट से उनके पैतृक गांव झुंझुनूं जिले के लादूसर गांव में राहड़ो कई ढाणी पहुंची।सूबेदार शीशराम की पार्थिव देह जैसे ही उनके पैतृक गांव पहुंची तो पूरे गांव में गमगीन माहौल हो गया।परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था।

आज दोपहर 1 बजे गांव के ही मोक्षधाम में सूबेदार शीशराम का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया।सूबेदार शीशराम को मुखाग्नि उनके बड़े पुत्र ने दी।अंतिम संस्कार में जयपुर से आयी सेना की 20 जवानों की टुकड़ी ने सूबेदार शीशराम को अंतिम सलामी दी।इस दौरान सैकड़ों लोगों ने नम आंखों से सूबेदार शीशराम को अंतिम विदाई दी। अंतिम संस्कार के दौरान ग्रामीणों ने भारत माता की जय और सूबेदार शीशराम अमर रहें के नारे लगाये। अंतिम संस्कार में झुंझुनू एसडीएम,एसएचओ मलसीसर गोपाल सिंह, लादूसर सरपंच बलवीर सिंह,सुनील स्योराण(अलसीसर),सरपंच अनिल कालरे ,सैनिक कल्याण बोर्ड के अधिकारी समेत आस पास के गांव के सैकड़ों लोग शामिल हुए।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code