-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनू में लगातार हो रहा हैं प्रशासन द्वारा जनप्रतिनिधियों का अपमान मलसीसर के बाद अब सूरजगढ़ चेयरमैन ने दी धरने पर बैठने की धमकी।

झुंझुनू जिले में जनप्रतिनिधियों के अपमान का सिलसिला लगातार बढ़ रहा है। मलसीसर के बाद बड़ा मामला जिले के सूरजगढ़ क्षेत्र से सामने आ रहा हैं।

सूरजगढ़ ईओ पर अपमान करने का आरोप, सस्पैंड करने की मांग,
आज से चेयरमैन की कुर्सी छोड़ धरने पर बैठेगी सूरजगढ़ चेयरमैन।

झुंझुनू में लगातार जनप्रतिनिधियों के अपमान की खबरें आ रही है। अब खबर झुंझुनूं के सूरजगढ़ से है, जहां पर चेयरमैन पुष्पा सेवाराम गुप्ता ने ईओ सुमेर श्योराण पर अपने अपमान का आरोप और नियम कायदों को ताक पर रखकर काम करने का आरोप लगाया है। दरअसल शुक्रवार को डीएलबी जयपुर से विधि परामर्शी संजय माथुर सूरजगढ़ नगरपालिका में आए थे। इस दौरान उनके हाथोंसे पट्टे बंटवाने थे। ईओ ने पहले तो चेयरमैन पुष्पा सेवाराम गुप्ता को फोन करके बुला लिया। लेकिन उनके आने से पहले ही पूर्व चेयरमैन सुरेश शर्मा के हाथों से चेयरमैन के बिना साइन किए पट्टे बंटवा दिए। जबकि सुरेश शर्मा फिलहाल नगरपालिका में पार्षद तक नहीं है। ​इसके बाद नाराज चेयरमैन वापिस आ गई और उन्होंने ईओ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि है जब तक ईओ सस्पैंड नहीं किया जाता। तब तक वे कुर्सी पर नहीं बैठेगी। साथ ही उन्होंने शनिवार से नगरपालिका के सामने अपने पार्षदों और समर्थकों के साथ धरने पर बैठने की चेतावनी दी है। जिसके बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि जिले में एक दो रोज पहले मलसीसर उपखंड के गोखरी गांव में एसडीएम व बीडीओ द्वारा महिला सरपंच के साथ अभद्रता का मामला व पुर्वप्रधान गिरधारी लाल खीचड़  को थाने में बंद करने का मामला सामने आ चुका हैं ,जिस पर प्रशासन की किरकिरी हो चुकी हैं । इस तरह जनप्रतिनिधियों के साथ अभद्रता की खबरों से लोकतंत्र खतरे में जाता हुआ दिखाई दे रहा है। 

विधि परामर्शी बोले, मैं नहीं जानता किसी को।
चेयरमैन के धरने पर कहा, नहीं पड़ता कोई फर्क।


इधर, इस मामले को लेकर विधि परामर्शी संजय माथुर से भी हमने बात कही। जिन्होंने कहा कि उनसे केवल पट्टे बंटवाए गए थे। लेकिन उन्हें नहीं पता वहां कौन था, कौन नहीं। वो केवल ईओ सुमेर श्योराण को जानते है और किसी को नहीं। उन्हें जब हमने यह बताया कि शनिवार से चेयरमैन धरने पर बैठ रही है। तो उन्होंने कहा कि बैठ जाए, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वो भी एक चेयरमैन का अपमान है। उन्होंने इस मसले पर ईओ से बातचीत करने को कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि चेयरमैन के बिना साइन के पट्टा बंटवाना गलत है। यही नहीं उन्होंने पूर्व चेयरमैन से पट्टे बंटवाने को भी गलत बताया। वहीं ईओ सुमेर श्योराण ने भी मानों फोन ना उठाने की कसम खा रखी हो।

विधायक ने की निंदा, बोले कस्बेवासी चेयरमैन के साथ।

इधर, विधायक सुभाष पूनियां ने भी इस मामले में ईओ की निंदा करते हुए चेयरमैन के साथ देने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि ना केवल भाजपा कार्यकर्ता, बल्कि कस्बेवासी भी चेयरमैन पुष्पा सेवाराम गुप्ता के साथ है। क्योंकि पुष्पा सेवाराम गुप्ता सूरजगढ़ कस्बे की प्रथम नागरिक है। उनका अपमान, पूरे कस्बे का अपमान है। विधायक ने कहा कि वे ​बीमार है, इसलिए जयपुर है। लेकिन उन्होंने कार्यकर्ताओं से फोन कर शनिवार के धरने में शामिल होने तथा चेयरमैन की लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाकर साथ देने को कहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code