-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में 8 साल की मासूम से 72 वर्ष के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म।

 झुंझुनूं में एक 8 साल की मासूम से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।


मामला झुंझुनूं शहर से है जहाँ एक 72 वर्षीय बुजुर्ग ने 8 साल की मासूम बालिका से बलात्कार किया ।

आरोपी नेपाल का रहने वाला है कोतवाली थाना अधिकारी सुरेंद्र देवड़ा ने बताया कि आरोपी नेपाल काठमांडू निवासी महा पुत्र करुणा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में नाबालिग के पिता ने मामला दर्ज करवाया था। घटना 10 अप्रैल की हैं  घटना के बाद बच्ची डर गई ।

घटना बारे में उसने परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी। बच्ची की जब हालत खराब हुई और ब्लडिंग शुरू हुई तो उसकी मां ने उसको पूछा तब उसने आपबीती बताई ।

इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला थाने में दर्ज करवाया गया । झुंझुनूं शहर के वार्ड नंबर 30 में एक नेपाली परिवार किराए के मकान में रहता हैं। उसी मकान में नेपाल का एक दूसरा परिवार भी रहता है। इस परिवार का बुजुर्ग महा अपने बेटे व बहु के साथ मकान में रहता था ।



नेपाल के काठमांडू के एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दी ओर बताया गया था कि उसके ही गांव का एक 72 साल का बुजुर्ग भी शहर के वार्ड नंबर 30 में उसके साथ ही बने किराए के मकान में रहता है ।

पीड़िता के पिता ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ शहर के घरों में साफ सफाई का काम करता हैं ओर उस दिन मैं सफाई के लिए अपनी पत्नी के साथ घरों में सफाई के लिए गया हुआ था। मकान पर 8 साल की बेटी अकेली थी और बालिका को अकेली पाकर चोकलेट देने के बहाने से बुजुर्ग ने उसको ऊपर के कमरे में बुलाया और वहाँ उससे दुष्कर्म किया। जब लड़की रोने लगी तो आरोपी ने उसको छोड़ दिया और किसी को बताने के लिए मना कर दिया और उसको मारने की धमकी देकर छोड़ दिया ।

ममामला थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code