-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

14 वर्षीय नाबालिग से बीहड़ में ले जा कर रेप करने का मामला आया सामने।

 


चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र के एक गांव में नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा को बीहड़ में ले जाकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता को लेकर परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे उसके बाद भालेरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। भालेरी थानाधिकारी केदार मल मीणा ने बताया कि गांव के ही आरोपी उमेश ने 14 साल की नाबालिग से रेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी पिछले 6 महीने से बीहड़ में ले जाकर नाबालिक को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा है। 

आरोपी युवक ने नाबालिग को धमकी दी थी कि यदि उसने किसी को बताया तो वह उसका किडनैप कर उसे जान से मार देगा। आरोपी के डर और ब्लैकमेल से परेशान होकर नाबालिग छात्रा 2 महीने से स्कूल भी नहीं जा रही थी। परिजनों को इस वारदात का 15 अगस्त को उस समय पता चला जब आरोपी नाबालिग छात्रा को अकेला देखकर उसके खेत में गया और उसे डराने धमकाने लगा । पीड़िता की मां पहुंच गई तो आरोपी उसे देख कर भाग गया। जब मां ने अपनी बेटी को प्यार से विश्वास में लेकर बात पूछी तो पीड़िता ने आपबीती बताई।


  पीड़िता ने बताया कि आरोपी काफी दिनों से उस पर गंदी नजर रखता था। पिछले 6 महीने से आरोपी परिवार को जान से मारने और किडनैप करवाने की धमकी देकर कई बार रेप कर चुका है। परिजनों ने बताया कि जब उन्होंने कानूनी कार्रवाई करनी चाही तो आरोपी ने अपने साथियों के साथ उनके घर के सामने पहुंच गया ओर आरोपी ने घर का घेराव कर दिया। किसी तरह परिजन आरोपी से छिप कर एसपी कार्यालय पहुँचे। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है,वहीं मामले की जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code