-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

बिसाऊ के हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेशाध्यक्ष महंत रविनाथ महाराज को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था।

 बिसाऊ में हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रमुख गणेश नाथ आश्रम के महंत रविदास महाराज को जान से मारने की धमकी मिली है।

 हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रमुख व बिसाऊ कस्बे के गणेश नाथ आश्रम के महंत रवि नाथ महाराज को मोबाइल पर उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा हाल करने की धमकी मिली है। महंत रविनाथ ने पुलिस थाने में अज्ञात के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है  इसके बाद से पुलिस ने महंत की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है।

पुलिस ने बढ़ाई महंत रविनाथ की सुरक्षा व्यवस्था

 बिसाऊ थाना अधिकारी कमलेश कुमार के अनुसार गोगामेडी बिसाऊ के गणेश गणेश नाथ आश्रम के महंत रविनाथ ने मामला दर्ज करवाया है। 7 अगस्त रात 10:00 बजे मोबाइल पर 1802 7416 नंबर से फोन आया और कहा गया कि तुम ज्यादा नेता बन रहे हो, नेता मत बनो वरना कन्हैयालाल जैसा अंजाम होगा। तेरी गर्दन काट दी जाएगी कॉल करने वाले ने कहा कि वह पाकिस्तान से बोल रहा है। 3 दिन के अंदर तेरा सर कलम कर दिया जाएगा । धमकी देने वाले ने अपना नाम मोहम्मद आसिफ बताया है।

 रिपोर्ट में महंत रविनाथ ने बताया कि धमकी देने वाला सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने का काम कर रहा है। उसने जान से मारने की धमकी दी है। इसलिए मुझे सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराई जाए । मांग पर पुलिस ने उनकी सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस तैनात कर दी है । पुलिस धमकी देने वाले की फोन की डिटेल की जांच कर रही है । 

सर धड़ से अलग करने की धमकी मिली है ।

इससे पहले भी दो बार पाकिस्तान के व्यक्तियों के नाम से इंटरनेट के जरिए जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पुलिस ने महंत की सुरक्षा व्यवस्था में दो गार्ड सुरक्षा के लिए 24 धंटे के लिए तैनात कर दिए है। जिला पुलिस मामले को लेकर काफी गंभीरता दिखाई दी और तत्काल प्रभाव से दो सुरक्षा गार्ड गोगामेडी पर महंत रविनाथ की सुरक्षा के लिए लगा दिए। जिले के आला अधिकारी मामले की जांच के लिए गोगामेडी पर मोबाइल डिटेल और महंत को मिली धमकी की बारीकी से जांच करते हुए मेड़ी का निरीक्षण किया है ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code