-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

छात्रसंघ चुनाव : मलसीसर के टमकोर गांव की बेटियों ने भी चुनावो में लहराया अपना परचम।

 


जिले भर में छात्रसंघ चुनाव संपन्न हो गए जहां कुछ प्रत्याशियों ने जीत का परचम लहराया तो किसी के हाथ हाथ की मायूसी लगी वहीं छात्र संघ चुनाव को लेकर माहौल गरम ही रहा चुनाव के बाद भी फर्जी मतदान व भेदभाव का आरोप छात्र संघ प्रत्याशियों ने लगाया। जिले की सेठ नेतराम मघराज राजकीय कन्या महाविद्यालय से टमकोर की बेटियों ने भी जीत का परचम लहराया। महाविद्यालय से छात्र संगठन एसएफआई का पूरा पैनल विजय रहा। जिसमें अध्यक्ष पद पर हेमलता शर्मा ने 23 वोटों से जीत हासिल की वहीं उपाध्यक्ष पद पर नैंसी टांक टमकोर ने 3 मतों से विजय हासिल की ओर महासचिव पद पर प्रियंका साहरण टमकोर ने 84 पदों मतों से विजय हासिल की संयुक्त सचिव पद के लिए सीता खत्री मलसीसर ने 6 मतों से विजय हासिल की।

जीत के बाद प्रत्याशियों के चेहरों पर खुशी छा गई। वहीं नैंसी टांक 3 मतों के कम अंतर से विजय होने के बाद भावुक हो गई और परिजनों से लिपट कर रोने लगी। जिस पर परिजनों ने उसे विजय की बधाई दी। महाविद्यालय की छात्र संघ अध्यक्षा हेमलता शर्मा ने बताया कि हमारा संगठन एसएफआई हमेशा छात्र हितों के लिए लड़ा है। उसी का परिणाम हमारी विजय है। हमारा संगठन सदैव छात्र-छात्राओं के हितों की लड़ाई लड़ता रहेगा।

छात्राओं के विजय होने पर गांव में भी खुशी का माहौल हो गया। प्रियंका सहारण टमकोर के सुभाष सहारण की बेटी हैं वहीँ नैंसी टांक टमकोर के ही नथमल टांक की बेटी हैं। टमकोर में परिजनों व छात्रों के द्वारा गांव भर में डीजे के साथ विजय जुलूस निकाला गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code