-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में गर्लफ्रैंड के शौक पूरे करने के लिए बाइक चुराने वाला चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे।


झुंझुनूं कोतवाली पुलिस ने एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है । आरोपी से चोरी की एक बाइक भी बरामद की गई है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह मजबूरी में बाइक चुराता था । अपनी महिला दोस्त की फरमाइश पूरी करने के लिए उसने बाइक चुराई थी। युवक ने शहर से तीन बाइक चोरी की है। चोरी की बाइकों को चार से पांच हजार में बेच देता था। जब पकड़ा गया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ ।

कोतवाली पुलिस ने एक बाइक चोर को गिरफ्त में लेकर उससे एक बाइक बरामद कर ली हैं।  पुलिस ने बताया सुल्ताना निवासी आरिफ को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने झुंझुनू शहर से बाइक चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपी आरिफ ने बताया कि अपने और अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए रुपयों की आवश्यकता होती थी। ऐसे में उसने बाइक चोरी करना शुरू कर दिया। पहली चोरी में नहीं पकड़ा गया तो उसने चोरी करना शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक बाइक भी बरामद की है । आरोपी ने झुंझुनू शहर के तीन अलग-अलग जगहों से मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया है।

आरोपी ने सबसे पहले बस स्टैंड से बाइक चोरी की थी। उसके बाद फुटला बाजार से व बाद में केडिया हॉस्पिटल से बाइक चोरी की। आरोपी से पूछताछ जारी है अन्य वारदातें खुलने की संभावना है। थाना इलाके के इंडाली निवासी कपिल ने 16 अगस्त 2022 को कोतवाली में मोटरसाइकिल चोरी होने दी, रिपोर्ट में बताया कि 15 अगस्त को केडिया अस्पताल के पास बाइक खड़ी थी। थोड़ी देर बाद देखा तो मोटरसाइकिल गायब थी। 

पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। लगातार हो रही चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में टीम गठित की गई। टीम ने जांच शुरू की ओर शहर में कई जगहों से सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिनके आधार पर पुलिस को अहम सूचना मिली और आरोपी की सूचना मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक की गठित टीम में कोतवाली थाना अधिकारी सुरेंद्र देगड़ा, हेडकोंस्टेबल महावीर सिंह व कॉन्स्टेबल नागेश कुमार, सुरेश कुमार, सुशील कुमार शामिल रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code