-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर के दुलपुरा गांव के खेत मे मिला मृत हेलिना कौशिक कॉलेज का ड्राइवर,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।


(न्यूज स. : रमेश शर्मा-मलसीसर)
मलसीसर टमकोर रोड पर स्थित दुलपुरा गांव की रोही के खेत में गुरुवार देर शाम मृत मिले मुखा का बास निवासी जय सिंह पुत्र विद्याधर का पुलिस ने मलसीसर से मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मलसीसर पुलिस थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मोबाइल फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए मलसीसर पहुंची। पोस्टमार्टम के बाद थाना अधिकारी गोपाल सिंह ने टीम के साथ जाकर मोके पर साक्ष्य देखें। जयसिंह मलसीसर के हेलेना कोशिक कॉलेज में बस ड्राइवर था। रिपोर्ट में बताया गया कि जयसिंह बुधवार को दोपहर में ही कॉलेज से निकल गया था। सुबह घर से आया तब ₹60000 रुपये लेकर भी आया था। बुधवार शाम से ही वह दयानंद के साथ उसके खेत पर था। बताया गया है कि रात को दोनों ने शराब पी। सुबह दयानंद अपने घर चला गया दोपहर बाद ही उसने जयसिंह के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दी। पिता ने आरोप लगाया है कि पैसे के लिए उसके बेटे को मारा गया है।

 

     (सीएचसी पर मौजूद पुलिसकर्मी व परिजन)

मलसीसर थाना अधिकारी गोपाल सिंह थालोर ने बताया कि सूचना मिली कि दुलपुरा के खेत मे एक युवक की मौत हुई हैं। सूचना पर मोके पर पुलिस ने पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मलसीसर सीएचसी रखवाया। मोके पर शराब की बोतल व नमकीन के पैकेट मिले हैं। मृतक के पिता द्वारा हत्या का मामला दर्ज कराया गया है शव का पोस्टमार्टम करवाकर शुक्रवार को परिजनों को सौंप दिया गया वहीं मामले को लेकर कार्रवाई जारी है।

 युवक आदतन शराबी बताया जा रहा है जो मलसीसर के हेलिना कौशिक गर्ल्स कॉलेज की बस पर ड्राइवर था। शराब और ड्राइवरों की लापरवाही लगातार सामने आ रही हैं। कॉलेज प्रशासन द्वारा अपने वाहनों को इस तरह के आदतन शराबी ड्राइवरों के हाथ देना बड़ी लापरवाही माना जा रहा है। वही इस लापरवाही के कारण स्कूल बसों व कॉलेज बसों के हादसें भी लगातार सामने आ रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code