-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में एसओजी ने बगड़ थाना इलाके में पेपरलीक आरोपी की गर्लफ्रैंड अनिता मीणा के घर मारी दबिश, लाखों रुपए किये बरामद।

आरपीएससी की वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2022 के पेपर लीक मामले में एसओजी ने शनिवार को बगड़ थाना इलाके के भामरवासी गांव में एक घर से 19.50 लाख रुपए बरामद किये। यह रकम घर के बाहर खेत में मटके में दबाकर रखी गई थी।
यह कार्रवाई पेपर लीक मामले में गिरफ्तार अनिल उर्फ शेर सिंह मीणा की निशानदेही पर उसकी महिला मित्र अनीता के घर से बरामद की गई। शेरसिंह को पेपरलिक मामले में एसओजी ने 6 अप्रेल को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उस से पूछताछ जारी हैं। वही आरोपी की महिला मित्र अनीता को इससे पहले गिरफ्तार कर चुकी है। एसओजी के मुताबिक रकम जहां से बरामद की गई है, वह मकान पहले से ही गिरफ्तार आरोपी अनीता का पैतृक निवास है।अनीता मीणा अविवाहित है, और जयपुर स्थित सी स्कीम में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में बतौर डिप्टी मैनेजर कार्यरत है । वह अनिल उर्फ शेर सिंह की ओर से पेपर लीक किए जाने सहित तमाम तरह की जानकारी रखती है । दोनों ने काली कमाई से प्रॉपर्टी भी साथ खरीद रखी है, और शेर सिंह की प्रेमिका है। 
पिछले साल नवंबर बस में पेपर सॉल्व करते पकड़े गए थे 40 अभ्यर्थी। उदयपुर से जालौर आ रही राजस्थान लोक सेवा परिवहन की वीडियो कोच बस में करीब 40 अभ्यर्थी पेपर सॉल्व करते हुए रंगे हाथ पकड़े गए थे। उस कांड में मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण ने शेर सिंह मीणा का नाम बोला था और तलाशी के दौरान उसकी महिला मित्र अनीता का नाम सामने आया था। जिसके बाद उसे और शेर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code