-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में राजस्थान रोडवेज की चलती बस में लगी आग,बस जा रही थी झुंझुनूं से सादुलपुर। यात्रियों में मची अफरा तफरी बस के शीशे तोड़कर निकले बाहर।

झुंझुनू में राजस्थान रोडवेज के झुंझुनू डिपो की बस में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई । आग लगने से सवारियों में अफरा-तफरी मच गई । लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते दिखे। आनन-फ़ानन में इमरजेंसी गेट तोड़कर सवारीयां बाहर निकली । घटना शुक्रवार रात पिपली चौक की बताई जा रही है। घटना के बाद मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। सवारियां समय रहते बस से बाहर निकल गई और कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को झुंझुनू रोडवेज डिपो की बस सादुलपुर के लिए निकली थी। बस स्टैंड से निकलने के कुछ देर बाद ही पीपली चौक पर बस के पहुंचते ही अचानक बस में शॉर्ट सर्किट हुआ और शॉर्ट सर्किट के बाद आग लग गई । जिसके बाद में धुआं ही धुआं छा गया। अचानक हुए इस घटनाक्रम से सवारियों में चीख-पुकार मच गई ओर सवारियों में अफरा-तफरी मच गई । जान बचाने के लिए सांवरिया आनन-फानन में खिड़की से ही नीचे कूद गयी व कुछ ने ने बस के शीशे तोड़कर खुद को बाहर निकाला।
 घटना की सूचना झुंझुनू रोडवेज डिपो प्रबंधक को दी गई और कर्मचारियों व लोगों की सूझबूझ से जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया। जिससे कोई बड़ी अनहोनी नही हुई। आग पर काबू करने के बाद बस को डिपो में भेज दिया गया व सवारियों को सादुलपुर के लिए अन्य बस से रवाना किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code