-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर पुलिस की अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्यवाही,2000 लीटर शराब की नष्ट।


 मलसीसर थाना पुलिस ने हथकड़ शराब के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही करते हुए ख्याली गांव की रोही व जोहड़े में करीब 2000 लीटर कच्ची शराब नष्ट की। मलसीसर थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ,अतरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ तेजपाल सिंह व वृताधिकारी ग्रामीण रोहिताश्व देवंदा के सुपरविजन में थाना टीम गठित कर अवैध शराब धरपकड़ अभियान के तहत उपखण्ड के ख्याली गांव में विभिन्न जगहों से करीब 2000 लीटर कच्ची शराब नष्ट की। 

मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि ख्याली गांव कुछ लोग जोहड़े में अवैध हथकड़ शराब निकलते हैं। जो कि जहरीली व मानव जीवन के लिए नुकसानदेह साबित हो सकती हैं। अतः मामले को देखते हुए उच्चधिकारियों के सुपरविजन में थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने मय टीम जाब्ता के गांव के सार्वजनिक जोहड़े में पहुँचे  जहाँ पर करीब 16 ड्रम प्लास्टिक,8 भट्टी,45 मटके व 23 टीन के पीपों में मौजूद शराब को नष्ट कर इनको तोड़ा गया। 

थानाधिकारी ने बताया कि इस कार्य मे लिप्त लोगो की जल्द ही पहचान कर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। हालांकि इस से पहले भी ख्याली में बड़ी मात्रा में पुलिस द्वारा समय- समय पर कार्यवाही कर कच्ची शराब को नष्ट किया गया हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code