-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

टमकोर में कोरोना पॉज़िटिव मिलने पर बाजार व सभी दुकानों को किया गया बंद।

जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है आज 17 नए संक्रमित मिले जिससे जिले में कुल कोरोना मरीज़ों की संख्या 1041 हो गयी हैं। जिले के चिडावा में सबसे ज्यादा संख्या में केस सामने आ रहें है जिसके बाद से वहां कर्फ्यू लगा दिया गया था, जो आज रात 12 बजे तक लगा रहेगा और कल से वहाँ के बाजार  10 बजे से लेकर 3 बजे तक केवल 5 घँटे के लिए खुले रहेंगे जो 15 दिनों तक इसी हिसाब से 3 बजे बंद हो जायेगें।।
 
वहीँ आज मलसीसर तहसील के टमकोर गांव में दो व्यक्तियों के कोरोना पॉज़िटिव मिलने की सूचना पर गाँव मे एतिहातन तोर पर सुरक्षा की दृष्टि से 3 दिन तक बाज़ार को बंद करवा दिया गया हैं।।




ग्राम विकास अधिकारी विद्याधर नेहरा ने बताया कि  उपखंड प्रशासन के आह्वान पर सभी को सुरक्षा के मद्देनजर स्वत अपने प्रतिष्ठान बंद रखने को कहा गया हैं। कर्फ़्यू जैसा कोई मामला नही है। आवश्यक समान की दुकानों को खुला रखा जाएगा। नेहरा ने बताया कि ग्रामवासियों को इस विषय मे घबराने की कोई जरूरत नही हैं। स्वास्थ्य विभाग भी गाँव मे पूरी सजगता के साथ अपना कार्य कर रहा हैं ,अपनी सुरक्षा को ध्यान में रख कर सभी दुकानदारों को राजकीय स्वास्थ्य केन्द्र टमकोर में  जाकर अपनी जांच करवानी चाहिय। 


अपने प्रोडक्ट ओर व्यवसाय सम्बंधित विज्ञापन के लिए संपर्क करें।
झुंझुनूं समाचार- 8955966609






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code