-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं जिले के विद्यार्थियों को सांसद श्री नरेंद्र कुमार की विशेष सोगात ।

 झुंझुनूं जिले के JEE व NEET परीक्षार्थी विद्यार्थियों को क्षेत्रीय सांसद नरेंद्र कुमार ने दी विशेष सौगात।


कोरोना महामारी से उत्पन्न परिस्थितियों की वजह से लगे हुए कई प्रतिबंधों के कारण JEE व NEET परीक्षा के दौरान जिन विद्यार्थियों का परीक्षा केंद्र जयपुर हैं वहाँ विद्यार्थियों को रहने सम्बंधित  असुविधाओं को ध्यान में रखते हुए झुंझुनूं सांसद नरेंद्र कुमार द्वारा  मोदी धर्मशाला  के ट्रस्टी  शशिकांत मोदी से आवाहन कर जयपुर में एस. एम. एस. हॉस्पिटल के सामने मोदी धर्मशाला में झुंझुनूं ज़िले से NEET एवम् JEE की परीक्षा देने हेतु जयपुर जाने वाले छात्रों के लिये मोदी धर्मशाला, जयपुर में 2 दिन के लिए रहने की नि:शुल्क व्यवस्था की गई है। 


सांसद नरेंद्र कुमार ने बताया कि कोरोना की वजह से रहने संबंधी  होटलों व रिसॉर्ट आदि में कई प्रकार के प्रतिबंध लगे हुए है इन प्रतिबन्धों को ध्यान में रख कर जिले के विद्यार्थियों को परेशानियों का सामना न करना पड़े इस लिए विद्यार्थियों के रुकने के लिए मोदी धर्मशाला में निःशुल्क व्यवस्था की गई हैं।


 इस संबंध में धर्मशाला ट्रस्टी परिवार सदस्य मनीष अग्रवाल ने बताया कि यह व्यवस्था झुंझुनूं जिले के विद्यार्थियों के लिए बहूत बड़ी सौगात हैं इसके लिए क्षेत्र सांसद महोदय का आभारी है। धर्मशाला में 250 कमरों में विद्यार्थियों के लिए रहने की निःशुल्क व्यवस्था रहेगी। प्रत्येक  विद्यार्थी की स्केनिंग की जाएगी ताकि संक्रमण संबंधी कोई खतरा न हो। विद्यार्थियों को प्रवेश के लिए अपने परीक्षा का प्रवेश पत्र व पहचान पत्र को दिखाना होगा। इस बारे में आप अपने निकटतम रिश्तेदार या समाजबन्धुओ को अवगत करवाये ताकि परीक्षा देने जाने वाले विद्यार्थियों को रहने सम्बंधित किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

अधिक जानकारी के लिए आप नीचे लिखे नम्बर पर सम्पर्क कर सकते हैं :-

1. श्री मनीष अग्रवाल 9414080455




अपने प्रोडक्ट ओर व्यवसाय सम्बंधित विज्ञापन के लिए संपर्क करें।
झुंझुनूं समाचार- 8955966609




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code