-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

टमकोर में विधायक रीटा चौधरी ने जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत की विकास कार्यों की घोषणा।

 


मंडावा विधायक  रीटा  चौधरी अपने जन संवाद कार्यक्रम के तहत टमकोर ग्रामपंचायत पधारी । इस दौरान उन्होंने विष्णु गौशाला की नवीन भूमि में टिन शेड व चारा डिपो की आधारशिला रखी तथा मिठाना जोहड़ में पौधरोपण के कार्यो का अवलोकन भी किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अलसीसर पंचयात समिति के प्रधान घासीराम पुनिया ने की। विधायक रीटा चोधरी ने इस दौरान टमकोर के ग्रामीणों की समस्या सुनी और उनके उचित निस्तारण का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में विधायक ने टमकोर के लिये महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय बनवाने की घोषणा की, महला के बास की रोड का पेचवर्क नवनिर्मित गोशाला तक सीसी सड़क निर्माण के लिए पांच लाख रुपये व जल सप्लाई के लिये पाईप लाइन का कार्य जल्द से जल्द करवाने की घोषणा की। वहीँ ग्रामीणों ने टमकोर में सीएचसी जल्द से जल्द बनवाने की मांग की तो विधायक ने बताया कि बजट में टमकोर के लिए सीएचसी स्वीकृत हो गयी हैं जिसकी घोषणा स्वयं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की हैं, जिसके निर्माण संबंधी आदेश जल्द से जल्द जारी हो जायेगें। उन्होंने इस संदर्भ में ग्रामीणों को सम्पूर्ण विश्वास दिलाया कि सरकार चिकित्सा व्यवस्था को लेकर बेहद गंभीर है ओर जल्द ही चिकित्सा व्यवस्था को राज्य में सुदृढ़ बनाया जाएगा।  कार्यक्रम में जिलापरिषद सदस्य गोकुल चंद सोनी, सरपंच संतोष सोनी,उपसरपंच हेमलता शर्मा, ग्रामविकास अधिकारी विद्याधर नेहरा सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।


टमकोर में वीर तेजाजी मंदिर बनाने बाबत विधायक रीटा चौधरी को युवाओं ने दिया ज्ञापन।

इसी दौरान विधायक चोधरी को गांव के युवाओं द्वारा गांव में लोक देवता वीर तेजाजी के मंदिर निर्माण की स्वीकृति दिलाने बाबत बड़ी संख्या में ग्रामवासियों द्वारा हस्ताक्षरित एक ज्ञापन सौंपा गया। जिसे विधायक ने बहुत विनम्रता से स्वीकार करते हुए आश्वासन दिया कि मैं इस पर विचार करूंगी।

उक्त ज्ञापन प्रमोद फगेड़िया की अगुवाई में महेंद्र कुमावत (फौजी), नरेश कुमार जांगिड़, दिलीप सिंह, सुरेश जांगिड़, मोहर सिंह जांगिड़  आदि ने विधायक को दिया।

अभी हाल ही में युवामंच टमकोर द्वारा लोकदेवता वीर तेजाजी का एक छोटा सा मंदिर मिठाणा जोहड़ में बनाने के लिए एक 25 सदस्यीय कमेटी का सर्वसम्मति से महेन्द्र  गिड़िया की अध्यक्षता में गठन किया गया था और मंदिर बनाने का कार्य शुरू करने के लिए निर्माण सामग्री भी यथास्थान पर डलवा कर निर्माण कार्य शुरू भी करवा लिया गया था । लेकिन तेजाजी के इस मंदिर का निर्माण कार्य ग्रामपंचायत ने स्वीकृति नही दी। जिससे कार्य को रोक दिया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि  विधायक महोदया व ग्रामपंचायत की सहमति व समस्त ग्रामवासियों के सहयोग से वीर तेजाजी का मंदिर निर्माण जल्द शुरू होगा।


हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code