-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर में निजी शिक्षण संस्थान संघ की आपात बैठक संम्पन्न । सरकार के स्कूल नही खोलने के निर्णय का विरोध।

  राजस्थान में स्कूल खोले जाने को लेकर शिक्षा मंत्री की घोषणा के बावजूद ' सरकार के यू-टर्न ' पर बवाल । अब  अभिभावक भी स्कूलों के समर्थन में  उतरेंगे । राज्य सरकार सुनें अभिभावकों, शिक्षकों व स्कूल संचालकों की आवाज़ नहीं तो होगा  आंदोलन । 


 निजी शिक्षण संस्थान संघ ब्लॉक अलसीसर की महत्वपूर्ण बैठक  दिनांक 25 जुलाई 2021  पेसिफिक इंटरनेशनल स्कूल मलसीसर में ब्लॉक अध्यक्ष इकबाल लालपुरिया की अध्यक्षता में संपन्न हुई । बैठक में वर्तमान में सरकार के स्कूलों को खोलने के प्रयासों का समर्थन करते हुए शीघ्र अति शीघ्र स्कूल खोलने व गाइडलाइन तैयार करने की अपेक्षा की है। सरकार द्वारा गठित की गई कमेटी को अन्य राज्यों की तर्ज पर स्कूल खोलने के संबंध में अपनी रिपोर्ट जल्दी से जल्दी सरकार को सौंपनी चाहिए क्योंकि वर्तमान स्थिति स्कूलों को खोलने के अनुकूल बनी हुई है। अगर अगस्त के पहले सप्ताह से स्कूल खुलते हैं तो विद्यार्थियों के हित में रहेगा ।


बैठक में आरटीई की बकाया पुनर्भरण राशि विभाग द्वारा दिए जाने, बिना टीसी प्रवेश न करने , स्कूल वाहनों का बीमा अवधि बढ़ाने, बिजली-पानी के बिलों को माफ करने आदि मुद्दों को सरकार के सामने ज्ञापन और विरोध प्रदर्शन कर उठाने का निर्णय लिया गया। अगर सरकार हमारी जायज मांगों को पूरा नहीं करती है तो हम राज्य स्तर पर विरोध प्रदर्शन करेंगे तथा ब्लॉक स्तर पर उपखंड कार्यालय का घेराव करेंगे । आज की बैठक में ब्लॉक संगठन के मीडिया प्रभारी सुशील कुमार शर्मा पेसिफिक इंटरनेशनल स्कूल मलसीसर को नियुक्त किया गया। 


बैठक में संरक्षक डॉ प्रताप सिंह सिहाग ने कहा कि संगठन एकजुट है और निजी स्कूलों के हित में हमेशा आवाज बुलंद करता रहेगा। ब्लॉक अध्यक्ष इकबाल लालपुरिया ने बताया की संगठन के सदस्यों को संघ के नियमों के अनुसार विद्यालय संचालन करना चाहिए तथा आने वाली किसी भी परेशानी को हम सब एक साथ मिलकर दूर करने का प्रयास करेंगे तथा एक दूसरे के हितों की रक्षा के लिए समर्पित रहेंगे। उपस्थित सभी सदस्यों ने अपने अपने विचार रखे ।


 बैठक में ब्लॉक सचिव विजय पाल चाहर, कोषाध्यक्ष रामोवतार बोला, श्रीमती इंदु शर्मा, मोहम्मद असलम, मुनिष स्वामी, रामस्वरूप गुर्जर, सत्येंद्र राठौड़, वेद प्रकाश, रामस्वरूप, अजय कुमार, नवीन सिहाग, धर्मचंद जांगिड़, सुशील कुमार शर्मा, महेंद्र सिलाईच, महेश कुमार भवानी सिंह शेखावत ने भी अपने विचार रखे और कहा कि विद्यार्थियों के हित में स्कूलों को शीघ्र अति शीघ्र खोला जाए। बैठक का संचालन ब्लॉक सचिव विजय पाल चाहर टमकोर ने किया ।


हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code