-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं की जे.बी.शाह गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने किया कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन।

 कॉलेज के गेट के पास बनाया गए पुरुष टॉयलेट के विरोध में दिया कलेक्टर को ज्ञापन।

(ज्ञापन सौंपती महाविद्यालय की छात्राएं)


 झुंझुनू जिला मुख्यालय पर स्थित जे. बी. शाह गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने आज महाविद्यालय स्टाफ के साथ जिला कलेक्टर के समक्ष उपस्थित होकर अपनी मांग को लेकर अपना विरोध दर्ज कराते हुए ज्ञापन दिया । छात्राओं ने जिला कलेक्टर को सौंपे ज्ञापन में बताया कि नगर परिषद द्वारा कॉलेज के गेट के पास ही पुरुष टॉयलेट बनाया गया है जो महाविद्यालय की लड़कियों के लिए आफत बना हुआ है। ज्ञापन में मांग की गई कि जिसको हटाया जाए क्योंकि छात्राएं इसको लेकर स्वयं को असहज महसूस करती हैं ।


 वही महाविद्यालय की छात्रा अमरीन ने जानकारी देते हुए बताया कि कॉलेज के गेट के पास जो टॉयलेट बनाया गया है वहां पर टॉयलेट करने के बहाने लड़के खड़े रहते हैं और आने जाने वाली छात्राओं पर फब्तियां कसते रहते हैं। जिसको लेकर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा आरजू ने बताया कि गर्ल्स कॉलेज के पास बनाया गया पुरुष टॉयलेट एक रूप से नारी शक्ति के लिए शर्मनाक है जिससे छात्राएं काफी असहज महसूस कर रही हैं इसको लेकर हमने नगर परिषद आयुक्त अनीता खिचड़ को भी गुहार लगाई थी।

लेकिन नगर परिषद ने मांग की तरफ कोई ध्यान नही दिया जबकि परिषद की आयुक्त स्वयं एक महिला हैं। हमारी मांग है कि शीघ्र ही इस पुरुष टॉयलेट को हटाकर अन्यंत्रत स्थापित किया जाए क्योंकि यहां पर खड़े कुछ लड़के लड़कियों पर नेगेटिव कमेंट भी करते हैं । ज्ञापन देने वालों में जे बी शाह कॉलेज की रुखसत सबीना, श्रुति, शहनाज, निशा सहित अन्य छात्राएं भी उपस्थित रही।

हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-9780257441,8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code