-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में बेटी से रेप करने वाले चाचा को बेटी के पिता ने चाकू मारकर की हत्या। Jhunjhunu

झुंझुनू की खेतड़ी तहसील में गोठड़ा गांव में शनिवार को ताऊ के लड़के ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर अपने ही चचेरे भाई की हत्या कर दी । घटना के वक्त चचेरा भाई सो रहा था और आरोपी ने सोते हुए पर हमला किया । आरोपी ने हत्या को अंजाम देने के लिए 2 दिन पहले ही नया चाकू खरीदा था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंचे तो वहां मृतक युवक लहूलुहान अवस्था में पड़ा था । आरोपी भी वहीं मौजूद था। हत्या को अंजाम देकर वह वहां से गया नहीं मौके पर मौजूद रहा। युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
इस संबंध में मृतक के भाई ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई अपने कमरे में सो रहा था एक कमरे में पिता व दूसरे कमरे में बड़ा भाई हो रहा था। करीब 10:30 बजे उसका चचेरा भाई चाकू लेकर उसके घर आया और सीधे युवक के कमरे में घुस गया। आरोपी ने कमरे में घुसते ही युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। जिसका शोर सुन युवक की भाभी कमरे में पहुंची और बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपी ने उस पर भी चाकू से हमला करने के प्रयास किया। तब तक वह जान बचाकर घर से बाहर आ गई और शोर मचाया। गांव के अन्य लोग व पड़ोसी घायल युवक को निजी वाहन से खेतड़ी के राजकीय अजित अस्पताल लेकर गए । जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक गाड़ियों की पॉल्यूशन सर्टिफिकेट बनाने का काम करता था । वही वारदात के बाद मोहल्ले में चर्चा होने लगी कि दोनों परिवार एक ही हैं,किसी पुरानी रंजिश के चलते हत्या हुई है।
 लेकिन जब पुलिस की कार्रवाई होने लगी तो आरोपी की 16 साल की बेटी सामने आई और उसने जो बयान दिया वह सुनकर हर कोई सन्न रह गया । बेटी ने कहा करीब 1 साल पहले चाचा ने उसे पीने की कोल्ड ड्रिंक दी। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद कुछ देर बाद उसे चक्कर आने लगा और बेहोश हो गई। जब होश आया तो देखा कि कपड़े खुले हुए थे और पता चला कि रेप हुआ है। नाबालिग ने बताया कि चाचा ने घटना का अश्लील वीडियो भी बनाया था ओर वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर उससे उसने घटना के बाद कई बार रेप किया। 
बेटी ने पुलिस को बताया कि चाचा का मर्डर कर पापा ने मेरा बदला लिया है ।जानकारी के मुताबिक बेटी ने पिता को 8 महीने पहले सितंबर में यह बात बता दी थी । तब से ही आरोपी का खून खोल रहा था बदला लेने के लिए लेकिन परिवार का मामला था, इसलिए सभी तरफ से मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा था । लेकिन शनिवार को आरोपी ने इस घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। घटना का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code