-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं का देशद्रोही युवा पाकिस्तान की जासूसी के आरोप में चढ़ा पुलिस के धक्के।

 झुंझुनूं के नरहड़ कस्बे के एक युवा को पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के आरोप में किया गिरफ्तार। राजस्थान इंटेलिजेंस पुलिस और जयपुर मिलिट्री इंटेलिजेंस की संयुक्त कार्रवाई।


पुलिस में भर्ती का ख्वाब देखने वाला व भर्ती होकर देश की सेवा करने वाला ही निकला देशद्रोही। चंद रुपयों के लिए दे रहा था पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई को सेना की गोपनीय जानकारी

 राजस्थान इंटेलिजेंस और जयपुर मिलिट्री इंटेलिजेंस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई को सेना की गोपनीय जानकारी देने वाले एक संदिग्ध युवक को झुंझुनू के नरहड़ कस्बे से गिरफ्तार किया है।इंटेलिजेंट के सूत्रों ने बताया की गिरफ्तार युवक संदीप (30) नरहड़ क्षेत्र में आर्मी कैंप के बाहर इण्डेन गैस एजेंसी चलाता है , और गैस सप्लाई के बहाने आर्मी के कैंपस में युवक का आना जाना था।इसी दौरान संदीप सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की एक एजेंट के संपर्क में आया और कुछ छोटी मोटी सूचनाएं उस महिला एजेंट को देने लगा। राजस्थान इंटेलिजेंस और मिलिट्री इंटेलिजेंस के रडार पर जब संदीप का सोशल मीडिया अकाउंट आया तो उस पर निगाह रखी जाने लगी।उसके बाद जब इंटेलिजेंस का शक पुख्ता हो गया तो संदिग्ध जासूस संदीप को 12 सितंबर को झुंझुनू के नरहड़ कस्बे से गिरफ्तार कर जयपुर पूछताछ के लिये लाया गया।

सब इंस्पेक्टर की देने वाला था परीक्षा,उससे पहले चढा इंटेलिजेंस के हत्थे।


पुलिस में भर्ती होकर देश की सेवा का का ख्वाब देखने वाला स्वयं निकला देशद्रोही। गिरफ्तार संदिग्ध जासूस संदीप सब इंस्पेक्टर परीक्षा की तैयारी कर रहा था और हाल ही में हुई परीक्षा में बैठने वाला भी था लेकिन उससे पहले ही  वह 12 सिंतंबर को इंटेलिजेंस के हत्थे चढ़ गया।आरोपी के आईफोन और सोशल मीडिया अकाउंट को इंटेलिजेंस की टीम चेक कर रही है। इंटेलिजेंस द्वारा पूछताछ करने पर कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई है।फिलहाल अभी उनका खुलासा इंटेलिजेंस की तरफ से नहीं किया गया है।इंटेलिजेंस ने संदीप का आईफोन —7 मोबाइल जब्त किया है और उससे पूछताछ की जा रही है।



भाई पुलिस में कॉन्स्टेबल,आईएमपीएस से खाते में आए थे 10 हजार रुपये

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जासूस संदीप का भाई राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है और जयपुर में ड्राईवर के पद पर पोस्टेड है।संदिग्ध जासूस संदीप के खाते को चेक किया तो उसमें 10 हजार रुपये आईएमपीएस के जरिये ट्रांसफर किये गये थे जिसका संतोषजनक जवाब संदीप नहीं दे पाया। संदीप एमकॉम तक पढ़ा हुआ है और गैस एजेंसी चलाता है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code