-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में 12 लाख से भरा ATM ले गए चोर,गांव में बैंक को लूटने का प्रयास,20 दिन में 5 ATM ले उड़े चोर ।

 चिडावा में SBI बैंक का 12 लाख केश से भरा ATM ले उड़े, जिले में 20 दिनों में 5 एटीएम उखाड़ ले गए चोर। बुहाना में ग्रमीण बैंक लूटने का प्रयास लेकिन विफल।

        (चिडावा का SBI बैंक का ATM)

झुंझुनूं जिले में बदमाश एटीएम उखाड़ कर ले गए। बदमाशों ने चिड़ावा शहर के मंड्रेला बाइपास चौराहे के पास लगे एसबीआई बैंक के एटीएम को निशाना बनाया। बदमाश 12 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़कर 25 किलोमीटर दूर बड़सरी गांव के खेत में ले गए। यहां रुपए लूट कर एटीएम को वहीं छोड़कर फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।


चिड़ावा क्षेत्र में 20 दिन में यह पांचवीं लूट की वारदात है। पुलिस अब यह अंदेशा जता रही है कि यह गैंग हरियाणा की हो सकती है। हरियाणा सिमा क्षेत्र होने के कारण क्षेत्र में मर्डर, चोरी, फायरिंग, अपहरण, रंगदारी सहित विभिन्न वारदातें जिले में हो रही हैं। इससे पहले बदमाशों ने चिड़ावा में ही बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को लूटने का प्रयास किया। यहां भी उन्होंने सीसीटीवी को काले रंग का स्प्रे कर ढक दिया, लेकिन अचानक से कुछ गाड़ियां निकलने लगी तो बदमाश डर कर वहां से फरार हो गए थे। अब बदमाशों ने एसबीआई बैंक के एटीएम को निशाना बनाया।

         (बड़बड़ गाँव का BRKGB बैंक)

वहीँ चिडावा के पास बुहाना थाना क्षेत्र के बड़बड़ गांव में शुक्रवार अलसुबह नकाबपोश बदमाशों ने बड़ौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक में लूट करने की कोशिश की, लेकिन अंदर चैनल गेट होने से बदमाश लूट नहीं कर पाए।

बदमाशों ने बैंक के बाहर लगे शटर के दोनों ताले तोड़ दिए लेकिन अंदर चैनल गेट होने और बैंक के अंदर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने के कारण बदमाश बैंक के अंदर नहीं घुस पाए और बड़ी वारदात होने से बच गई। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार वारदात अलसुबह 3:30 और 4 बजे के बीच की है। पुलिस की टीमें बुहाना और बॉर्डर इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वारदात के बाद से ही पुलिस की टीमें हरियाणा पुलिस के भी संपर्क में है।


पहले भी 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड हो चुके हैं

एटीएम लूट के बाद चिड़ावा पुलिस थाने के अधिकारियों पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। इससे पहले भी सूरजगढ़ में एक साथ तीन एटीएम लूट के बाद एसपी ने एक्शन लिया था। झुंझुनूं एसपी मनीष त्रिपाठी सूरजगढ़ थाने के एसएचओ मुकेश कुमार समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था। लेकिन चोरों को पकड़ने में पुलिस फिर भी नाकाम हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code