-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर में आयोजित हुआ प्रशासन गाँवो के संग अभियान, कलेक्टर ने जताई नराजगी।

मलसीसर में मंगलवार को आयोजित हुआ प्रशासन गाँवो के संग अभियान में पहुंचे जिला कलेक्टर उमरदीन खान,अधिकारियों के लगाई लापरवाही को लेकर लताड़।

मलसीसर के एलएनटी स्कूल में आयोजित हुए प्रशासन गाँवो के संग अभियान में 151 को बांटे गए पट्टे, वहीँ शिविर में वृद्धा अवस्था पेंशन, जन्म-मृत्यु प्रमाण पर, सीमाज्ञान,राजस्व विभाग के नामान्तरण सहित विभिन्न विभागों द्वारा विभिन्न कार्य किये गए।


जिला कलेक्टर उमरदीन खान ने मलसीसर की एलएनटी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत अनेक व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जिला कलेक्टर ने कैंप में आए लोगों को पट्टे वितरित किए। उन्होंने एसडीएम साधुराम जाट को निर्देश दिए कि कैंप में कोई भी अधिकारी या कर्मचारी किसी भी परिवादी की समस्या को लेकर टालमटोल ना करें और उसकी समस्या का समाधान त्वरित गति से करवाएं। इस दौरान ग्राम सेवक जगदीश प्रसाद की बार-बार शिकायत आने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अगर ऐसे ही लापरवाही चलती रही, तो इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। वही कैंप में तहसीलदार को कलेक्टर खान ने लताड़ लगाते हुए कहा कि व्यवस्थाओं को कंट्रोल करना एवं आमजन की समस्याओं को दूर करना अपना मूल कर्तव्य समझते हुए ही अपने कार्य को अंजाम देवें।


मलसीसर के शिविर में कलेक्टर उमरदीन खान ने लोगों को पट्टे वितरित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की मंशा के अनुसार जिले में पट्टा वितरण एवं राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के तहत लाभान्वित किया जा रहा है, जिसका कस्बे के लोग अधिक से अधिक लाभ उठावें। उन्होंने एसडीएम साधुराम जाट को निर्देश दिया कि मलसीसर बड़ा कस्बा है, यहां लोगों को लाभ पहुंचाने का कार्य करना सुनिश्चित करें। इस दौरान शिविर में एसडीएम साधुराम जाट, तहसीलदार बबीता, अलसीसर पंचायत समिति प्रधान घासीराम पूनिया,सरपंच ताराचंद जांगिड़,उपप्रधान बिस्मिल्ला चौहान,ग्रामसेवक जगदीश प्रसाद सहित ब्लॉक स्तरीय अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code