-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

टमकोर ओर मलसीसर में संसोधित हुआ आचार्य श्री महाश्रमण का कार्यक्रम। व्यवस्था समिति के अध्यक्ष अजीत चोरडिया ने बताया सम्पूर्ण कार्यक्रम।


तेरापंथ धर्म संघ के आचार्य श्री महाश्रमण जी अभी वर्तमान में रामगढ़ से विहार कर रतननगर (ठेलासर) की तरफ विहार करते हुए चूरू विराजेंगे। आज गुरुवार को रात्रि प्रवास ठेलासर रहेगा ,और कल 25 तारीख को रात्रि प्रवास चुरू रहेगा।
 26 को सुबह गुरुदेव चुरू से विहार कर लखाऊ होते हुए ढाणी लक्ष्मण सिंह की रात्रि प्रवास करेंगे।
आचार्य श्री महाश्रमण प्रवास व्यवस्था समिति के अध्यक्ष अजीत चोरडिय़ा ने बताया कि परमपूज्य गुरदेव 27 को सुबह ढाणी लक्ष्मण सिंह (चारण की ढाणी)से विहार कर लोहसना बड़ा होते हुए टमकोर लगभग सुबह 10:00 बजे पधार जाएंगे ।

टमकोर में सर्वप्रथम आर्य समाज होते हुए गुरुदेव महाप्रज्ञ इंटरनेशनल स्कूल में प्रवास करेंगे और प्रवचनों का मुख्य कार्यक्रम स्कूल में ही होगा । उसके बाद गुरुदेव मध्यान्ह के बाद  प्रस्थान कर टमकोर में रणजीत सिंह कोठारी के निवास स्थान पर रात्रि प्रवास करेंगे ।
28 की सुबह गुरुदेव मलसीसर की तरफ विहार करेंगे मलसीसर में दोपहर की व्यवस्था सर्वोदय स्कूल व आदर्श पब्लिक स्कूल में रहेगी उसके बाद गुरुदेव दिल्ली की तरफ प्रस्थान कर देंगे।
गुरुदेव आचार्य श्री महाश्रमण जी के प्रवास को लेकर टमकोर में भी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है ।
पहले प्रवास 3 व 4 मार्च को था लेकिन  विशेष परिस्थितियों के कारण यह प्रवास अब 27 फरवरी को टमकोर में हो रहा है व 28 फरवरी को मलसीसर में हो रहा है।

            (संसोधित कार्यक्रम का वीडियो देखें)



 उसके बाद 4 या 5 मार्च को गुरुदेव दिल्ली पहुंच जाएंगे। दिल्ली के बाद गुरुदेव की अहिंसा यात्रा का समापन  51000 किलोमीटर पूर्ण होने पर दिल्ली में होगा उसके बाद दिल्ली से प्रस्थान कर वापस गुरुदेव चातुर्मास के लिए छापर की तरफ विहार करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code