-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

बजट स्पेशल मंडावा:- क्या क्या सौगात लेकर आ सकी क्षेत्र के लिए सीएम से विधायक रीटा चौधरी।

राजस्थान सरकार के बजट सत्र में झुंझुनू के मंडावा विधानसभा क्षेत्र में विधायक रीटा चौधरी ने मंडावा विधानसभा क्षेत्र के लिए सीएम से 3 बड़ी सौगात लेने में कामयाब रही।


 मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार 21 मार्च 2022 को वित्त एवं विनियोग विधेयक पर चर्चा करते हुए, मंडावा विधानसभा के भोजासर तथा श्यामपुरा नुआ में 33 केवी जीएसएस स्थापित करने की घोषणा की है, ताकि क्षेत्र के लोगो को गुणवत्तापूर्ण बिजली मिल सके।

 इसके अलावा नई पंचायत समिति मंडावा पंचायत समिति के मुख्यालय पर सीबीओ ,सीडीपीओ और बीसीएमओ कार्यालय खोले जाएंगे।
 वहीं क्षेत्र में सड़कों को लेकर भी मंडावा विधानसभा को दो बड़ी सौगात दी गई है जिसके तहत मलसीसर उपखंड क्षेत्र में मलसीसर से टमकोर सड़क पर सरकार द्वारा 16 करोड रुपए खर्च कर उसे नया बनाया जाएगा , इसके अलावा सरकार द्वारा धनुरी से लुट्टू सड़क और 10 करोड़ रुपए खर्च कर उसे बनाई जाएगी।
 इसके अलावा शिक्षा के क्षेत्र में विधानसभा की अलसीसर पंचायत समिति में बड़ी घोषणा हुई है जिसके तहत अलसीसर कस्बे में राजकीय गर्ल्स कॉलेज खोले जाने की घोषणा की गई है। जिससे क्षेत्र की बालिकाओं निशुल्क और उच्च स्तरीय शिक्षा मिलेगी ।
इससे पहले मलसीसर तहसील क्षेत्र व अलसीसर पंचायत समिति क्षेत्र में कोई भी राजकीय गर्ल्स कॉलेज नहीं थी।  जिसके लिए क्षेत्र की बालिकाओं को जिला मुख्यालय पर जाना पड़ता था अब इस सौगात से क्षेत्र की बालिकाओं को बड़ी सुविधा मिलेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code