-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर की जनता ने राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिवस पर लुटाया प्यार,1127 ब्लड यूनिट देकर रचा नया इतिहास।

 मलसीसर में भाजपा के उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के जन्म दिवस के अवसर पर कार्यकर्ताओं ने 1127 यूनिट रक्तदान कर उनका जन्म दिवस मनाया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि राजेंद्र राठौड़ की धर्मपत्नी चाँद कंवर का लोगो ने चूनरी उढा कर अभिनंदन किया।



 इस मौके पर राजेंद्र राठौड़ की धर्मपत्नी चांद कंवर ने कार्यकर्ताओं से भेंट की व कहा आज मलसीसर के कार्यकर्ताओं ने राठौड़ परिवार से खून का रिश्ता जोड़ा हैं जो हमारा परिवार ताउम्र निभाएगा। हर सुख और दुख की घड़ी में हमारा घर के दरवाजे कार्यकर्ता के लिए खुले हैं।

 भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मवण्डिया भी कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर पहुचे जिनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। मवण्डिया ने बताया कि झुंझुनूं के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिवस पर कुछ दिनों से रक्तदान शिविर आयेजन किये जा रहे हैं जो एक पुण्य का काम है। लाखो लोगो इस मुहिम में जुड़ कर पुण्य के इस यज्ञ में आहुति दे रहे हैं। वहीं कार्यक्रम के संयोजक पूर्व प्रधान गिरधारी लाल खीचड़ ने बताया कि इस कार्यक्रम में चार टीमों ने 1127 यूनिट रक्त इकट्ठा किया है जो मलसीसर के इतिहास में आजतक नहीं हुआ नहीं हुआ जनता का प्यार और स्नेह है जो आज इतनी बड़ी संख्या इस कार्यक्रम में आई है ।


 रक्तदान करने वाले युवाओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया । इस मौके पर रायमाता मंदिर महंत दशम गिरी महाराज, रविनाथ महाराज बिसाऊ, वरिष्ठ भाजपा नेता विशम्भर पूनियां, विजेन्द्र सिंह उर्फ टिल्लू ठेकेदार,संजय जांगिड़ उपस्थित थे ।  

                 (शिविर का वीडियो)


इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने चुरू पहुंचकर राजेंद्र राठौड़ को साफा पहनाकर जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं । मलसीसर से सुधीर चौमाल,भवानीसिंह शेखावत,अरुण कौशिक,सुभाष नायक , भंवर सिंह निर्वाण, सुनील छापरवाल, कुलदीप पूनियां, राजेश खिचड़  लक्ष्मीकांत मिश्रा, सुधीर जांगिड़,विश्वनाथ पनवाड़ी, सुनील  आलड़िया, रामरतन चौमाल, मनीष लाटा, दाउद सिरोहा, बाबू लाल प्रेमी, वीरेन्दर राणा, सिद्धार्थ शर्मा , रंजना बदनगढिया ,सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code