-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मंडावा में भाजपा ने की 2023 के चुनावो की तैयारी, बड़ी सभा व रैली निकाल किया सांसद नरेंद कुमार का अभिनंदन

 मण्डावा में हुआ सांसद नरेन्द्र खीचड़ का नागरिक अभिनंदन।



रविवार को मण्डावा में सांसद नरेंद्र खीचड़ का मण्डावा को बाईपास की सौगात देने पर नगर अभिनंदन किया गया। जिस पर मंडावा सीमा से लेकर सभा स्थल तक सांसद नरेंद्र कुमार, जिला प्रमुख हर्शिनी अतुल कुमार,जिला उपाध्यक्ष प्यारेलाल, पूर्व प्रधान गिरधारी लाल खिचड़, को खुली जीप में बैठा कर मोटरसाइकिल रैली निकालते हुए नगर वासियों ने जगह-जगह उनका स्वागत किया । सभा स्थल पर पहुंचने से पहले सांसद नरेंद्र कुमार ने सुभाष चौक पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा को माला पहना कर नमन किया। वहीँ लगभग 5 किलोमीटर तक पूरे मण्डावा शहर में से होते हुए रैली निकाली गई । जो एक तरह से भाजपा का 2030 के चुनाव से पहले शक्ति प्रदर्शन था । कार्यक्रम के आयोजक मण्डावा मण्डल ने सांसद का 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया व जिलाप्रमुख को चुनरी उढा कर अभिनंदन किया।



 कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावण्डिया ने की। मंच पर सांसद नरेंद्र कुमार के साथ जिलाध्यक्ष पवन मावण्डिया,जिलाप्रमुख हर्शिनी कुल्हरी, जिलाउपाध्यक्ष प्यारेलाल ढुकिया,सुशीला सिगड़ा, पूर्व प्रधान गिरधारी लाल,कृष्ण कुमार जानू,दिनेश धाबाई,रामस्वरूप चोपदार, महावीर ढाका,सीताराम शर्मा सहित मण्डावा- मलसीसर मंडल अध्यक्ष व समस्त जिला परिषद सदस्य,पंचायत समिति सदस्य, सरपंच उपस्थित रहे।



कार्यक्रम में जिलाप्रमुख हर्शिनी ने कोंग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मण्डावा विधायक ने ट्रांसफर के नाम पर जनता को परेशान किया है। जल्द ही जनता इसका जबाब आने वाले 2023 के चुनाव में देगी।अबकी बार भाजपा मुख्य चुनाव की तरह फिर से मण्डावा में कमल खिलाएगी। मण्डावा हमारी पहचान हैं,मण्डावा का आशीर्वाद हमेशा साथ रहा है और आगामी चुनाव में भी मण्डावा कोंग्रेस को जबाब देगी।

जिलाध्यक्ष पवन मावण्डिया ने मंच से सम्बोधित करते हुए कहा कि मण्डावा की राजनीति में गंदगी फेल गयी हैं परन्तु अच्छी बात है क्योंकि कमल गंदगी में ही खिलता हैं। अबकी बार मण्डावा सहित पूरे प्रदेश भर में भाजपा बड़े बहूमत से सरकार बनायेगी। वही उन्होंने बताया कि झुंझुनूं जिलापरिषद को आज पंचायती राज दिवस पर देश भर में प्रथम स्थान मिला है और 50 लाख के पुरुस्कार के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय पंचायत सशक्तिकरण पुरुस्कार के साथ सम्मानित किया गया हैं। जो अपने आप मे बहुत बड़ी बात हैं व झुंझुनूं के लिए गौरव की बात हैं कि भाजपा राजस्थान में कोंग्रेस के राज के बावजूद अपने विकास कार्यो की बदौलत देश भर में सम्मानित हो रही हैं।

          (कार्यक्रम का वीडियो देखें क्या बोले सांसद)

 

सांसद नरेंद्र कुमार ने मण्डावा वासियों के इस कार्यक्रम के लिए आभार व्यक्त किया और कहा मण्डावा क्षेत्र मेरी जन्मभूमि व कर्म भूमि हैं। जनता ने मुझे यहाँ हमेशा अपने दिलो में जगह दी हैं ओर आपार समर्थन दिया है,में कभी मण्डावा का एहसान नही भूलूँगा। मैंने हमेशा मण्डावा की सेवा की है और जीवनपर्यंत करता रहूंगा। वही मंच से प्यारेलाल ढुकिया, सुशीला सिगड़ा,गिरधारी लाल व दिनेश धाबाई ने भी संबोधित किया। सभी ने जिलाध्यक्ष पवन मावण्डिया को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी और मंच पर केक काटा कर जन्मदिवस मनाया। 

वही पत्रकारों ने जब मण्डावा से दावेदार की बात की तो बात करते हुए झुंझुनूं सांसद और जिलाध्यक्ष ने बताया की टिकट आलाकमान का निर्णय होगा हमारा मकसद केवल भाजपा को विजय बनाना है।


कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मण्डावा क्षेत्र के लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code