-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं फिर से शर्मसार : दो सगी बहनों से गैंगरेप का मामला आया सामने, 7 जनों ने किया नाबालिग बहन से भी गैंगरेप।

 झुंझुनूं फिर से शर्मसार : दरिंदों ने नही बख्सा नाबालिग को भी,गैंग रेप कर किया गर्भवती।

नवलगढ़ के नवलड़ी गांव में दो बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। गर्भवती हुई छोटी बहन के बारे में रिपोर्ट में यह भी कहा गया है 10वीं में पढ़ती है छोटी बहन, परीक्षा भी नहीं दे पाई बहन के पेट में दर्द हुआ तब इसका खुलासा हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक नामजद आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। तीन-चार अन्य युवकों से भी मामले में डीएसपी सतपालसिंह पूछताछ कर रहे हैं। पीड़िता के भाई ने सात युवकों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

डीएसपी सतपालसिंह ने बताया कि जज के सामने मंगलवार को धारा 164 के बयान दर्ज होंगे। इसके बाद अब आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस एक नामजद आरोपी से भी पूछताछ कर रही है।पुलिस को दी गई रिपोर्ट में पीड़िता के भाई ने बताया कि डेढ़ साल से नवलड़ी निवासी विक्की कायमखानी, जावेद (माँटू) कायमखानी निवासी नवलडी, विकास जाट निवासी कैरू, सुमित उर्फ टोनी रणवां निवासी नवलड़ी, धोलू खां निवासी चेलासी, नवलड़ी निवासी असलम कायमखानी, नवलड़ी निवासी मो. शफीक ने उसकी बहनों के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। आरोपियों ने पहले बड़ी बहन का वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी दे ब्लैकमेल किया । आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए बड़ी बहन पर दबाव बनाया कि तुम्हारी छोटी बहन को बुलावो, तुम्हारा पीछा छोड़ देंगे। आरोपियों ने फरवरी 2021 में एक शादी के दौरान छोटी बहन से सामूहिक दुष्कर्म किया। जिससे नाबालिग छोटी बहन गर्भवती हो गई। एक आरोपी धोलू खां निवासी चेलासी ने गर्भपात के लिए गोली लाकर दी और धमकाया कि किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे और जान से मार देंगे। छोटी बहन को सात महीने बाद 23 अप्रैल को पेट में दर्द हुआ तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने पोक्सो व एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस ने दोनों बहनों का मेडिकल भी करवाया है। 

पीड़िताओं के भाई की ओर से पुलिस में दि गई सात युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट में यह भी बाताया गया है कि उसकी छोटी बहन 10वीं कक्षा में पढ़ती है और अभी नाबालिग है। आरोपियों की धमकियों और दुष्कर्म के बाद गर्भवती होने व किसी को पता लगने पर बदनामी के डर के मारे उसने परीक्षा भी नहीं दी। इससे उसके साल भर की पढ़ाई भी खराब हो गई है। रिपोर्ट में बताया है कि आरोपियों ने नाबालिग के साथ शादी समारोह के दौरान डीजे में रेप किया था। दुष्कर्म के चलते छोटी बहन गर्भवती हो गई। इस बात जब आरोपियों को पता चला तो उन्होंने उसे धमकियां दी और वीडियो वायरल करने के नाम से ब्लैकमेल करने के धमकी देकर कोई गोली लाकर दी। जिसे लेने के बाद नाबालिग की तबीयत बिगड़ गई। उसका शनिवार को एक निजी चिकित्सक से चैकअप कराने पर पता चला कि वह सात महीने की गर्भवती है। इस पर परिजनों ने उससे पूछा तो उसने आपबीती बताई। बाद में परिजनों ने मामला दर्ज कराया। पीड़िता ने बताया कि फरवरी में समाज में एक लड़के की शादी थी। आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल कर बुलाया ओर डीजे के अंदर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने बड़ी बहन के कई वीडियो बना लिएऔर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे। परिजनों को जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पहले बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म करते। इसके बाद उन्होंने दबाव बनाकर उसकी छोटी बहन को भी शिकार बनाया। बड़ी बहन को दो साल से चंगुल में फंसा रखा था और छोटी बहन को बुलाने का लगातार दबाव डाल रहे थे और ब्लैकमेल भी कर रहे थे। आरोपियों की बड़ी बहन से पहचान भी एक शादी समारोह हुई थी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code