-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

टमकोर में शुरू हुई रोडवेज बस सेवा,ग्रामीणों ने किया फीता काटकर व रैली निकालकर स्वागत।

टमकोर में राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने शुरू की रोडवेज बस की सेवा ।


झुंझुनू से जयपुर टमकोर के लिए शुरू हुई  राज्य पथ परिवहन निगम की बस सुबह 7:30 बजे टमकोर पहुंची। जहां गांव की सीमा पर ग्रामीणों ने बस का स्वागत किया। चालक व परिचालक को साफा व माला पहनाकर अभिनंदन किया।
 जिसके बाद ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल  रैली निकालकर बस को गांव की सीमा से बस स्टैंड तक लेकर आए और बस स्टैंड पर पहुंचकर भव्य स्वागत किया व मिठाई बांटी।

 यह बस रात को 2:00 बजे जयपुर से रवाना होकर सुबह 7:30 बजे टमकोर पहुंची जहां  ग्रामीणों ने गांव की सीमा पर बस का स्वागत किया ।गांव के बुजुर्ग दुलाराम ने फीता काटकर गांव की सीमा में बस का स्वागत किया तथा चालक व परिचालक को प्रेमचंद जांगिड़ व शेरमोहम्मद सिक्का व केसरी चंद ने साफा पहनाकर व ग्रामीणों ने माला पहनाकर सुधीर जांगिड़ के नेतृत्व में स्वागत किया। जिसके बाद मोटरसाइकिल रैली निकालकर बस को गांव के मुख्य बस स्टैंड तक लाया गया ।
जहां बड़ी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों ने बस का चालक व परिचालक का स्वागत किया था मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की ।
                    (वीडियो देखें)


वहीं ग्रामीण सुधीर जांगिड़ ने  परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला व सरकार का धन्यवाद देते हुए बताया कि मंत्री जी से ग्रामीणों ने मांग की थी जिसके बाद उन्होंने इस मांग को ध्यान में रखते हुए टमकोर को विशेष सौगात देते हुए रोडवेज सेवा का परिचालन करवाया है । मंत्री महोदय ने आआश्वसन भी दिया हैं कि अन्य रूटों पर भी जल्द ही टमकोर से रोडवेज बस सेवा का शुभारंभ किया जाएगा ।
इस मौके पर  रघुवीर धेतरवाल, कृष्ण कुमार पंच, धनराज धेतरवाल ,किशोर स्वामी ,सत्यनारायण रेपस्वाल,गणपत माली, बलवीर जांगिड़ ,देवेंद्र महला, केशु राम प्रजापत, सत्यवीर राठौड़, सुभाष शर्मा, नरेश जांगिड़, जय चंद प्रजापत,बलवंत सिंह,मोहरसिंह, हवलदार,चौथमल प्रजापत सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण व युवा मौजूद थे

रूट चार्ट
यह बस रात को 2:00 बजे जयपुर से शुरू होकर 6:00 बजे झुंझुनू पहुंचेगी ।
 6:30 बजे झुंझुनू से यह टमकोर पहुंचेगी।
 टमकोर से 8:30 बजे बजे बुद्धा का बास मलसीसर होते हुए झुंझुनू के लिए प्रस्थान करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code