-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में लापता हुई दो बहनें, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के प्रयास से पुलिस ने छेड़ा सर्च अभियान। दोनों बच्चियां मिली सकुशल।

मामला झुंझुनू जिले के पिलानी का है यहां गुरुवार सुबह करीब 11:00 बजे मां अपनी बेटी का रिजल्ट लेने के लिए स्कूल गई थी ।


इसी दौरान 13 साल की बेटी भव्या और एक 7 साल की बेटी तनिष्का घर में दादी के साथ मौजूद थी, इसी बीच बड़ी बेटी अपनी छोटी बहन को लेकर बस स्टैंड पहुंची। जहां दोनों जयपुर जाने वाली लोक परिवहन बस में बैठी। जब माँ वापस घर लोटी तो बेटियों को घर पर नहीं दिखने पर घटना परिवार वालों को बताया। इसकी सूचना पुलिस में दी गई जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए जिसमें एक बस में बच्चिया चढ़ती भी नजर आई और फुटेज के आधार पर पुलिस ने पूछताछ की तो सामने आया कि बस जयपुर से पिलानी जा रही है।
 परीक्षा में नंबर कम आए तो मा डाँटेगी इस डर के कारण कस्बे की 13 वर्ष 7 साल की दो मासूम बहने घर से निकलकर जयपुर वाली बस में सवार हो गई। उनका रिजल्ट लेने स्कूल गई मां घर वापस लौटी तो बेटियां नहीं मिली आसपास तलाश के बाद परिजनों को बताया। अपहरण की आशंका के चलते पुलिस को सूचना दी गई । बस की जानकारी लेने के बाद, पुलिस ने चालक से बात कर रानोली में बस रुकवाई और बच्चियों को पुलिस ने सकुशल किया बरामद ।
सीकर झुंझुनूं सहित चूरू में नाकाबंदी करवाई गई तथा जयपुर में भी पुलिस को अलर्ट किया करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद बच्चियां पिलानी से 130 किलोमीटर दूर  रानोली में मिल गई। जहां से रानोली पुलिस ने बच्चियों को झुंझुनू एसपी प्रदीप मोहन शर्मा व पिता को सौंप दी। पिलानी के राजगढ़ रोड देव कॉलोनी निवासी नरेंद्र सिंह की बेटियां सातवीं में पढ़ने वाली 13 वर्षीय भव्या व 7 साल की तनिष्का गुरुवार को घर से निकल गई।

पूर्व सीएम राजे जी को फोन किया तो शेखावाटी में चला सर्च अभियान 

पिलानी से दो बालिकाओं के लापता होने की सूचना भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को फोन कर दी। जिसके बाद पुलिस की मदद ली गई राजे ने जयपुर आईजी उमेश चंद्र दत्ता को फोन किया । उसके बाद से ही झुंझुनू जयपुर से चूरू की पुलिस सक्रिय हो गई और जगह-जगह नाकाबंदी कर बालिकाओं को ढूंढने में जुट गई। इधर पुलिस ने भी चिड़ावा डिप्टी सुरेश शर्मा के नेतृत्व में शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दूसरा बस स्टैंड के पास इसके बाद दिखाई दिए । जिसके आधार पर लोक परिवहन की बस के चालक व परिचालक ने बच्चियों की जानकारी दी। 
 राजे ने कहा पिछले दिनों में बालिकाओं की घटनाएं हो रही है जयपुर में इस तरह की घटना हाल में हो चुकी थी मुझे पिलानी से भाजपा नेता राजीव सिंह ने फोन कर सूचना दी बेटियों की तलाश के लिए मैंने जयपुर को फोन किया तब मुझे खुशी है कि वह बालिकाएं सुरक्षित घर पहुंच गई हैं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code