-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में टंकी से कूद कर अपनी जान दी महिला से।


 झुंझुनूं के बुहाना थाना इलाके के भिर्र गांव में मंगलवार सुबह एक महिला टंकी से कूद गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई ,महिला की आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है ।

भिर्र गांव निवासी संजीव पत्नी मनोज गांव में बनी हुई सार्वजनिक टंकी पर चढ़ी और नीचे कूद गई। घटना अलसुबह करीब 5:30 से 6:00 बजे की है।  हादसे के दौरान ग्राउण्ड में कुछ युवक  दौड़ लगा रहे थे, तभी जोर से आवाज आई और दौड़ते हुए टंकी के पास पहुंचे । मौके पर जाकर देखा तो एक महिला ने टंकी से कूद गयी थी। महिला मृत हालत में पड़ी थी, जिसके बाद मृतका के पति और पुलिस को सूचना दी गई। मृतका के पति मनोज ने बताया कि वह सुबह मजदूरी करने के लिए जा रहा था। पत्नी संजू शोच के लिए कहकर घर से निकली थी। संजू और मनोज की शादी करीब 16 साल पहले हुई थी जिनके तीन बेटियां हैं, सबसे बड़ी बेटी 6 साल की है।  मनोज गांव के आसपास के इलाकों में मजदूरी का काम करता है।



 वही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और टँकी से कूदी हुई महिला को पाया ।जिसके ऊंचाई से कूदने से सिर फट गया और मौके पर ही मौत हो गई।  जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया हालांकि मृत्यु के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code