-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

टमकोर के रा.उ.मा.विद्यालय के स्टाफ ने पोषाहार कर्मचारी की बेटी के विवाह में दिया 11000 रुपये का कन्यादान।

 


टमकोर में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के स्टाफ ने एक अनुकरणीय उदाहरण पेश किया है। विद्यालय के प्रधानाध्यापक बलबीर सिंह ढाका ने बताया कि विद्यालय में पोषाहार में नियुक्त कर्मचारी परमेश्वरी देवी जिनके पति शंकर लाल मेघवाल का कुछ वर्ष पूर्व निधन हो गया था। मंगलवार को परमेश्वरी की बेटी प्रेम की शादी है जिस पर विद्यालय के समस्त स्टाफ ने एकमत होकर 11000 रुपए का सहयोग कन्यादान के रूप में बेटी प्रेम को सौंपा। इस अवसर पर प्रेम ने बताया कि मेरी माता जी विद्यालय में पोषाहार बनाने का काम करती हैं। इस विद्यालय में मैने 12 वीं कक्षा तक कि पढ़ाई की है। विद्यालय के स्टाफ ने आज मेरी शादी में आर्थिक सम्बल के रूप में 11000 रुपये का कन्यादान देकर बहुत ही अच्छी पहल की है। समाज मे इस तरह के उदाहरण बहुत कम देखने को मिलते हैं। 

इस मौके पर विद्यालय स्टाफ से व्याख्याता मूलचंद झाझड़िया, साकिर अली,बिलाल भाटी,सफीक व संजय शर्मा,अवधेश, महेश चंद्र ने घर पर जा कर विद्यालय परिवार की तरफ से यह सहायता राशि प्रदान की।

इस अवसर पर विद्यालय स्टाफ को परिवार के सदस्यों और रिस्तेदारों ने धन्यवाद दिया और उनके द्वारा किये गए इस कार्य की भूरी भूरी प्रसंसा की।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code