-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर के ख्याली,मोगा व महनसर में आबकारी विभाग की बड़ी कार्यवाही, दो हजार लीटर अवैध शराब करवाई नष्ट।


 झुंझुनू में आबकारी विभाग और पुलिस ने मिलकर जिले के मलसीसर उपखंड क्षेत्र में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया। बड़ी मात्रा में बनी हुई अवैध शराब नष्ट भी करवाई गई। आबकारी विभाग ने अवैध शराब के तीन मामले दर्ज किए हैं।

 जिला आबकारी अधिकारी सुमेर मीणा ने बताया कि जिले में कई स्थानों पर लोग अवैध रूप से देसी शराब निकालते हैं। जिसकी सूचना मिलने पर आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीमों का गठन किया गया आबकारी अधिकारी सुमेर मीणा ने बताया कि आबकारी पुलिस झुंझुनू, सूरजगढ़, नवलगढ़ एवं डीएसटी टीम के संयुक्त जाब्ते का गठन किया गया।

जाब्ते ने मलसीसर उपखंड के ख्याली, मोगा ओर महनसर में रेड मारी। यहां पर लोग अवैध रूप से देसी शराब निकालते हुए मिले। पुलिस जाब्ते को देखकर शराब निकालने वाले लोग मौके से फरार हो गए । पुलिस ने मौके पर भट्टी ,बर्तन ,अवैध शराब से भरे हुए ड्रम व शराब में काम आने वाली सामग्री को नष्ट करवाया।  जिले में कार्यवाही आबकारी सीआई जितेंद्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में की गई । आबकारी पुलिस ने मोगा गांव में 2 मामले दर्ज किए हैं ,दोनों में अवैध शराब निर्माण के मामले दर्ज किए हैं।


इसी तरह ख्याली गांव में भी अवैध शराब को नष्ट करवाया गया ओर पुलिस ने अवैध शराब निर्माण का मामला दर्ज किया। आबकारी पुलिस और डीएसटी टीम ने जिले में 8 स्थानों पर रेड मारी। इस दौरान पुलिस ने 2000 लीटर से अधिक कच्ची शराब नष्ट करवाई। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code