-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

12 वीं विज्ञान व वाणिज्य वर्ग में अलसीसर के रामलाल स्कूल व विष्णु स्कूल ने मारी पूरे उपखंड में बाजी।

 


माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान कक्षा 12 वीं विज्ञान व वाणिज्य वर्ग का रिजल्ट गुरुवार रात्रि 8:00 बजे जारी हुआ। मलसीसर उपखंड क्षेत्र में रामलाल स्कूल ने फिर से पूरे उपखंड में सफलता का परचम लहराया हैं। हर वर्ष की भांति विद्यालय की छात्रा आईना बानो पुत्री अयूब खान निवासी जाबासर ने 97.80% अंक प्राप्त कर वाणिज्य वर्ग में पूरे उपखंड को टॉप कर पूरे राज्य की मेरिट में भी स्थान प्राप्त किया है । वही विज्ञान वर्ग की अगर बात करें तो रामलाल स्कूल की ही छात्रा पलक पुत्री योगेंद्र सिंह निवासी गोखरी ने 97.60% अंक प्राप्त कर पूरे मलसीसर उपखंड क्षेत्र को टॉप किया है।

 वाणिज्य वर्ग में उपखंड में द्वितीय स्थान हर्षिता सैन पुत्री सन्त कुमार ने 94.80% व तृतीय स्थान गौरव शर्मा पुत्र प्रदीप शर्मा 94.20% अंक प्राप्त कर रामलाल स्कूल अलसीसर के बच्चे ही क्रमशः प्रथम,द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे। वही विज्ञान वर्ग में उपखंड स्तर पर द्वितीय स्थान पर रामलाल स्कूल की छात्रा तरन्नुम पुत्री मोहम्मद तौफीक  96.60% के साथ रही व तृतीय स्थान पर 96.40% अंक के साथ रामलाल स्कूल का ही छात्र दीपक जांगिड़ पुत्र महेंद्र जांगिड़ रहा।  वहीं चतुर्थ स्थान पर अलसीसर के द विष्णु स्कूल की छात्रा भूमि निर्वाण पुत्री दिनेश निर्वाण 96.20% अंक के साथ रही। 


मलसीसर उपखंड में इंग्लिश मीडियम स्कूल की बात करें तो कस्बे में स्थित पैसिफिक इंटरनेशनल स्कूल ने फिर एक बार क्षेत्र में अपना परचम लहराया हैं। विद्यालय की छात्रा अनमोल जांगिड़ पुत्री राजेंद्र जांगिड़ ने 93.88% अंक प्राप्त कर पूरे कस्बे में प्रथम स्थान प्राप्त कर कस्बे को टॉप किया है।



नोट: रिजल्ट प्राप्त प्राथमिक जानकारी के अनुसार।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code