-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं जिला पटवार संघ के अध्यक्ष व टमकोर पटवारी होशियार सिंह खिचड़ पर हुआ जानलेवा हमला।


राजस्थान पटवार संघ के झुंझुनूं जिला पतवार संघ अध्यक्ष व  मलसीसर उपखंड के टमकोर ग्रामपंचायत पटवारी होशियार सिंह खिचड़ पर जानलेवा हमला हुआ हैं। हमले में पटवारी होशियार सिंह के सर में गंभीर चोट व पैर में फैक्चर आया हैं।

पटवारी होशियार सिंह की पत्नी सुमन ने बिसाऊ पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं। बिसाऊ पुलिस थानाधिकारी कमलेश कुमार ने बताया की शिरियासर खुर्द निवासी सुमन देवी जाट ने रिपोर्ट दी कि उसका पति होशियर सिंह पटवारी के पद पर कार्यरत है । वह अपने बच्चों और पति के साथ झुंझुनू में किराए के मकान में रहती है। 7 मई को पति के साथ गांव आई हुई थी। पति खेत में गया तो वहां पर पहले से मौजूद बड़े भाई जयराम पुत्र चतरू राम जाट ने 8-10 साथी आदमियों के साथ मिलकर पिकअप से टक्कर मारने की कोशिश की, इससे उनका पैर टूट गया। इसके बाद जयराम व उसके साथियों ने होशियार सिंह पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे उनका सर फट गया। हमले में पटवारी होशियार सिंह को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें तुरन्त घायल अवस्था मे झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल लेकर गए जहां से डॉक्टरों ने उनको जयपुर रैफर कर दिया गया,फिलहाल पटवारी होशियार सिंह ख़तरे से बाहर हैं। डॉक्टरों की निगरानी में उनका  इलाज जारी है।

थाना अधिकारी ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच जमीन का विवाद काफी समय से चल रहा है। जिसको लेकर 7 मई को दिनों के बीच फिर से विवाद हो गया। जिसमे टमकोर पटवारी होशियार सिंह खिचड़ को चोटें आई हैं जिनका इलाज जयपुर में जारी है। पत्नी सुमन ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसकी जांच जारी है ओर दोषियों के खिलाफ जल्द ही कार्यवाही की जाएगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code