-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में झाड़-फूंक कर पैसे व जेवरात हड़पने के मामले में तांत्रिक को किया गिरफ्तार।


उदयपुरवाटी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 साल से फरार मसरूर स्थाई वारंटी इलाज के नाम पर झाड़-फूंक कर धोखाधड़ी से पैसे जेवरात हड़पने वाले बाबा को राहुल भार्गव पुत्र रामोतार उर्फ रावतमल भार्गव को राजगढ़ शुरू से गिरफ्तार किया है। इस दौरान एसआई अमित नागोरा ने जानकारी देते हुए बताया उदयपुरवाटी में नित्यानंद शर्मा पुत्र पन्नालाल शर्मा ब्राह्मण वार्ड नंबर 12 के घर में आरोपी द्वारा झाड़-फूंक के नाम पर धोखाधड़ी कर पैसे व जेवरात हड़प फरार हो गया था जिसके बाद आरोपी के खिलाफ उदयपुरवाटी थाने में मामला दर्ज करवाया गया था जिसमें अन्य चार आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है शेष आरोपी को कोर्ट द्वारा 5 साल से फरार मफरूर स्थाई वारंट जारी होने के बाद उदयपुरवाटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को राजगढ़ चूरू से गिरफ्तार किया है आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।


उदयपुरवाटी वार्ड नंबर 12 निवासी ने करवाया था मामला दर्ज।


उदयपुरवाटी कस्बे के नित्यानंद शर्मा पुत्र पन्नालाल शर्मा ब्राह्मण वार्ड नंबर 12 उदयपुरवाटी कस्बा निवासी ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था जिसमें बताया गया कि इलाज के नाम पर झाड़-फूंक कर धोखाधड़ी से पैसे व जेवरात लेकर फरार हो गए थे जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन एक शेष आरोपी राहुल भार्गव 5 साल से फरार चल रहा था जिसको न्यायालय ने आरोपी के खिलाफ मफरूर स्थाई वारंट जारी करने के बाद पुलिस ने आरोपी को दबिश देकर गिरफ्तार किया है।


यह रहे कार्रवाई में शामिल।


एसआई अमित कुमार नागोरा सुरेश कुमार कांस्टेबल बाबूलाल ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को राजगढ़ के चुरू जिले से गिरफ्तार किया गया है।


जेल में होगा अब बाबा का इलाज।


इलाज के नाम पर झाड़-फूंक कर धोखाधड़ी से जेवरात में पैसे हड़पने वाले बाबा का अब जेल में होगा इलाज पिछले 5 साल से फरार चल रहे हैं बाबा को उदयपुरवाटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है और न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायालय के आदेश पर बाबा को जेल भेज दिया है झाड़ फूंक कर पैसे हड़पने वाले बाबा को जेल में होगा इलाज।


हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-9780257441,8955966609

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

  1. समाज में भ्रांतियां और आडंबर फैलाने वाले लोगों पर समाज के जागरूक लोगों को ध्यान देना चाहिए तथा आडंबर फैलाने वाले लोगों को हतोत्साहित करना चाहिए
    नित्यानंद शर्मा पुत्र पन्ना लाल शर्मा को धन्यवाद जिन्होंने हिम्मत कर ऐसे पाखंडी हो तो समाज के सामने लाने के लिए पुलिस में शिकायत कर दंडित करवाया.
    इससे अन्य लोगों को भी सबक मिलेगा

    जवाब देंहटाएं

अपनी राय यहाँ दर्ज करें।

Ad Code