-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

पानी को लेकर आमरण अनशन:- गांव टमकोर के लोग बोले अगर तीन दिन में नही मिला पानी तो बैठेगे आमरण अनशन पर।

 टमकोर में पानी की सप्लाई को लेकर गुस्साए ग्रामीण,बोले 3 दिन में नही हुआ हल तो बैठेंगे आमरण अनशन पर।

टमकोर के ग्रामीणों ने पानी की सप्लाई नहीं होने की शिकायत को लेकर दिया सहायक अभियंता मलसीसर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन ।

 ग्रामीणों की शिकायत है कि पिछले 3 महीनों से वार्ड नं 1,13,12,11 सहित गांव के अन्य वार्डो में भी पानी की सप्लाई सुचारू रूप से नहीं हो रही है। पिछले 3 महीने पहले विधायक रीटा चौधरी की अनुशंसा से नई पाइप लाइन स्वीकृत हुई और लाइन डालने का कार्य हुआ था परन्तु विभाग ने अभी तक इन लाइनों को जोड़कर सुचारू रूप से सप्लाई सुनिश्चित नही की ओर पुरानी लाइनो को भी जगह जगह से क्षतिग्रस्त कर दिया । जिसको लेकर विभाग को बार बार अवगत करवाया गया हैं और बार बार ऑनलाइन पोर्टल भी शिकायत दर्ज कराई गई । परन्तु विभाग की उदासीनकार्यशैली के चलते न तो समय पर पानी आ रहा है और न ही लीकेज ठीक किये जा रहे है। परेशान ग्रामीणों ने सहायक अभियंता रामसिंह को अल्टीमेटम दिया है कि अगर तीन दिन में पानी नही आता हैं तो ग्रमीण आमरण अनशन पर बैठेंगे। इस से पहले ग्रामीण टमकोर के मुख्य बस स्टैंड पर स्थित विभाग के पम्प हाउस पर पहुँचे परन्तु कर्मचारियों ने उनकी मांगे नही सुनी। बाद में ग्रामीण सहायक अभियंता के कार्यलय मलसीसर पहुँचे जहाँ ग्रामीणों ने सहायक अभियंता रामसिंह को ज्ञापन देकर अपना विरोध दर्ज करवाया। 

   (वीडियो :- ज्ञापन देकर विरोध करते ग्रामीण)



ज्ञापन  देने वालो में भँवर लाल पारीक,रामस्वरूप सरावग, सुरेश स्वामी,सलाराम दर्जी,तोलाराम,मांगीलाल शर्मा,राकेश स्वामी,सम्पत जांगिड़,अनिल सरावग,विकास,प्रकास शर्मा,सोनू झुरिया सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।



एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

  1. सही कहा सुरेश ने ।इस समस्या का हल निकालना है,तो अनशन ही एकमात्र रास्ता है। 🙏🙏

    जवाब देंहटाएं

अपनी राय यहाँ दर्ज करें।

Ad Code