-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

चोरो के हौसले इतने बुलंद की कर दिया गांगियासर में बिसाऊ पुलिस पर हमला,आरोपी गिरफ्तार।

 


आजकल चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस पर भी  हमला कर रहे हैं घटना बिसाऊ थाना इलाके के गांगियासर गांव की है। जहां बिजली तार चोरों ने बिसाऊ पुलिस पर हमला कर दिया । हमले में पुलिस के 4 जवान घायल हो गए जिन्हें हल्की चोट आई है । पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार तीन आरोपियों में से दो हिस्ट्रीशीटर है।

 थाना अधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि 22 मई की रात उन्हें सूचना मिली थी कुछ लोगो ने एक पिक अप ले रखी है और बिजली निगम के तारों को काटकर इकट्ठा कर रहे हैं। मौके पर एक पिकअप और एक कैंपर थी और कुछ लोग वहां पर तार काट रहे थे। पुलिस की गाड़ियों को देखकर कटे हुए तारों को छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए थे । इस दौरान पुलिस ने मौके से कटे हुए तारों को जप्त किया था। थाना अधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि 23 मई को तार चोरी का मुकदमा दर्ज होने के बाद बिसाऊ थाने की पुलिस टीम वारदात का निराधनु गांव की रोही में मौका नक्शा बनाने के लिए गए थे। पुलिस को सूचना मिली कि फरार हुए आरोपी वापस तारों को लेने के लिए निराधनु इलाके में आए हुए हैं। इसके बाद पुलिस थाने से टीम बनाकर मौके पर भेजी गई। पुलिस टीम को मौके पर देखकर आरोपी फरार होने लगे पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करवाई इस दौरान बिसाऊ थाने के सामने नाकाबंदी देखकर आरोपी थाने से 500 मीटर दूर से गाड़ी को वापस घुम गांगियासर की तरफ भाग गए। जिस पर पुलिस आरोपियों का पीछा कर रही थी,इसी दौरान गांगियासर रोड पर आरोपियों ने पुलिस के वाहन को टक्कर मार दी ।टक्कर लगने के बाद दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए ओर पुलिस के जवानों को हल्की चोट भी आई। 

पुलिस ने पिकअप सवार संजय सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी भामासी पुलिस थाना दूधवाखारा, विनोद पुत्र अर्जुन राम निवासी भामासी थाना दूधवाखारा व मनोज पुत्र शीशराम थाना दुधवाखार निवासी भमासी जिला चूरु को गिरफ्तार किया। संजय सिंह और विनोद दोनों दूधवाखारा पुलिस थाने  के हिस्ट्रीशीटर है।



 बिजली निगम के तार चोरी होने के मामले में 23 मई को नवीन शर्मा पुत्र मूलचंद शर्मा निवासी वार्ड नंबर 5 सरदारशहर जिला चुरू हाल सहायक अभियंता रतनगढ़ चुरु ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी । रिपोर्ट में बताया गया था की आरोपी बड़ी लाइनों के तार काटते हैं और जो चोरी कर लेकर जाते हैं ,ऐसी चोरी के अनेकों मामले आसपास के कई थानों में दर्ज हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code