-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

अलसीसर पटवारी के साथ गालीगलौज व राजकार्य में बाधा डालने का आरोपी गिरफ्तार, मलसीसर पहुँचे शिक्षक संगठन के पदाधिकारी व बिसाऊ चेयरमैन धरने पर वार्ता करने।

अलसीसर पटवारी बीरबल सिंह के साथ गाली गलौज करने व राजकार्य में बाधा डालने के आरोपी शिक्षक इशाक मोहम्मद पुत्र इनायत खान जाति कायमखानी निवासी अलसीसर को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना अधिकारी गोपाल सिंह थालोर ने बताया कि दिनांक 15 जुलाई को पटवारी बीरबल सिंह पटवार हल्का अलसीसर ने थाने पर रिपोर्ट दी थी की खसरा नंबर 787 गैर मुमकिन रास्ता ग्राम अलसीसर पर अतिक्रमण के संबंध में भू राजस्व अधिनियम की धारा 91 के तहत कार्रवाई करने के दौरान शिक्षक इशाक मोहम्मद ने मेरे साथ फोन पर अभद्र गाली गलोज व जान से मारने की धमकी तथा राजकार्य में बाधा डाली थी । जिसका प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया जिस संदर्भ में मंगलवार देर शाम शिक्षक ईसाक मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।
मलसीसर में पांचवे दिन व समस्त जिले में दूसरे दिन जारी रहा तहसीलदार, कानूनगो ,गिरदावर व पटवारियों का धरना। इसी बीच मलसीसर तहसील पर जारी धरने में बिसाऊ चेयरमैन मुस्ताक अली खान व शिक्षक संगठन रेसला पटवारियों से वार्ता करने के लिए पहुंचा ,लेकिन वार्ता असफल रही । 

(धरना स्थल पर वार्ता करते शिक्षक संगठन के पदाधिकारी)

बिसाऊ चेयरमैन मुस्ताक अली खान ने बताया कि आरोपी ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है ,और गलती की एवज में वह थाने में दर्ज मामले में धारा 151 के तहत 2 दिन की सजा भी काट चुका है । आज पटवारियों से मिलकर वार्ता की ओर पटवारियों से अपील की पटवारी फिर से अपने कार्य पर लौटे, क्योंकि जनता परेशान हो रही है। जनता के कामों में रुकावट आ रही है ,प्रशासन शहरों के संग अभियान में भी तहसीलदार व पटवारियों के नहीं होने से बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है बिसाऊ से प्रतिनिधिमंडल ने मिलकर पटवारियों से धरना समाप्त करने की वार्ता की लेकिन पटवारी अपनी मांगों पर अड़े रहे । पटवारियों ने बिसाऊ चेयरमैन से धरना समाप्त नहीं करने की बात कही । शिक्षक संगठन रेसला ने शिक्षक ईसाक खान के पक्ष में जिला कलेक्टर को ज्ञापन देते हुए पटवारियों पर शिक्षक के खिलाफ दिए जा रहे धरने को गलत बताया ओर कहा पटवारियों का ज़िद पर अड़ा रहना गलत। जिसके बाद शिक्षक संगठन के पदाधिकारी मलसीसर तहसील परिसर में जारी धरने पर पहुंचे, जहां उन्होंने तहसीलदार व पटवारियों से चर्चा कि। उन्होंने कहा शिक्षक ने जो किया शिक्षक संगठन उसको गलत ठहरा रहा है और उसकी सजा उसको मिल भी चुकी है । अब जल्द से जल्द धरना समाप्त किया जाए ताकि जनता को आपकी सेवा का लाभ मिल सके । परंतु यह वार्ता भी विफल रही और पटवारियों ने अपना धरना जारी रखने की बात कही ।धरने पर मौजूद मलसीसर तहसील के तहसीलदार कमलदीप पूनिया ने बताया विभाग के कर्मचारी के साथ मारपीट व गाली गलौच हुई है और वह भी एक सरकारी कर्मचारी जो कि शिक्षक हैं ने की है। तहसीलदार ने कहा कि शिक्षक समाज का आईना होते हैं , इस तरह के कार्य उनको शोभा नहीं देते। हम इस कार्य का विरोध करते हुए आरोपी शिक्षक के गिरफ्तार होने तक धरने पर डटे रहेंगे । धरना स्थल पर राज्य पटवार संघ के मीडिया प्रभारी होशियार सिंह ,तहसील पटवार संघ के तहसील अध्यक्ष राकेश कुमार, उपाध्यक्ष प्रदीप झाझडिया,संगठन मंत्री सुरेंद्र सिंह , गिरदावर राजेंद्र खेदड़, राजेश मीणा , योगेंद्र सिंह तेतरवाल , मोहम्मद इमरान सहित पटवारी हरकेश, प्रियंका, सुशीला, नीरज भालोटिया, संगीता, हंसा ,सरिता ,मोहम्मद आरिफ ,राकेश, दीपक मीणा व पंकज उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code