-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

चिकित्सा विभाग की अनदेखी के कारण मलसीसर का जनाना अस्पताल बना चोरों के चोरी का ठिकाना।

 

मलसीसर की जनाना अस्पताल में एक बार फिर से चोरी का मामला सामने आया है । अस्पताल में कुछ महीनों पहले भी चोरी हुई थी, जिसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। 

जानकारी के अनुसार गुरुवार रात्रि में अस्पताल में एक कमरे का ताला तोड़ा गया। जिसमें रखे समान पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर दिया। आसपास के लोगो ने सुबह अस्पताल प्रशासन को अवगत करवाया। जिसके बाद चोरी की सूचना पुलिस को दी गयी। अस्पताल में पुलिस ने मौका मुआयना कर चोरी की घटना की जानकारी ली।

कस्बे के मध्य में स्थित यह अस्पताल काफी वर्षों पुराना अस्पताल हैं। पहले कुछ वर्षों तक यह संचालित था परन्तु वर्तमान में  चिकित्सा विभाग के प्रशासन की अनदेखी के कारण यह जर्जर होकर चोरों के चोरी का ठिकाना बन गया हैं क्योंकि की इसमें काफी समान पड़ा है। चोरी का यह मामला पहली बार नही हैं इस से पहले भी कई बार इसमें चोरी हो गयी हैं परंतु अस्पताल प्रशासन कोई सकारात्मक कार्यवाही न करते हुए फिर से इन ताले टूटे हुए कमरों में ताले लगा देते हैं। ओर कुछ समय बाद फिर से यह ताले चोर तोड़ देते हैं।
 यह अस्पताल राजकीय भुरामल मोदी स्वास्थ्य केंद्र के अधीन आता है ।जो काफी सालों से बंद पड़ा है इसकी देखभाल व चौकीदारी की समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण हमेशा चोरी की आशंका बनी रहती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code