-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में उदयपुर यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सहित 7 सटोरियों को किया गिरफ्तार, लाखों का हिसाब किताब सहित 20 मोबाइल व लेपटॉप पकड़े। Jhunjhunu

झुंझुनू कोतवाली पुलिस ने रीको एरिया में आईपीएल में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 7 लोगों को गिरफ्तार किया है । आरोपियों के पास से लाखों रुपए के हिसाब किताब के रजिस्टर 20 मोबाइल 2 लैपटॉप सहित सट्टे का अन्य सामान जप्त किया गया ।
आरोपियों में उदयपुर यूथ कांग्रेस का जिला अध्यक्ष हिमांशु चौधरी भी शामिल है। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि रात को आईपीएल क्रिकेट लीग में लखनऊ और बेंगलुरु का मैच था । शाम को सूचना मिली कि रिको में पावर हाउस के सामने स्थित प्रकाशमान के घर में क्रिकेट का सट्टा चल रहा है । लाखों का सट्टा लगाया जा रहा है। जिस पर कोतवाली थाना अधिकारी सुरेंद्र देगड़ा, प्रशिक्षु एसआई अभिलाषा व डीएसटी प्रभारी कल्याण सिंह  के नेतृत्व में टीम का गठन कर मौके पर दबिश दी गई।
 उदयपुर के हिरणमगरी थाना निवासी मुकेश कुमार, पंकज सिंधी, बापू नगर भीलवाड़ा निवासी अशोक सिंधी, प्रमोद भारद्वाज, अरविंद सिंह राठौड़, हिमांशु चौधरी व राजेंद्र सिंह को सट्टा लगाते हुए पाया गया। पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लाखों रुपए के हिसाब किताब के रजिस्टर, 20 मोबाइल, एलईडी, दो लैपटॉप, वाईफाई डोंगल, पावर चार्जर, केलकुलेटर सहित अन्य सामान जब्त कर लिया है । पुलिस की अचानक कार्रवाई के बाद सटोरियों में हड़कंप मच गया पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी झुंझुनू के बाहर के निवासी हैं। पुलिस पता लगा रही है कि झुंझुनू में आरोपी किस के संपर्क में थे और किसके सहयोग से सट्टे का अवैध काम कर रहे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code