-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर के जाबासर में विधायक रीटा चौधरी ने किया महंगाई राहत शिविर का शुभारंभ।

जिले भर में जारी राज्य सरकार की ओर से आयोजित किए जा रहे महंगाई राहत शिविर का आयोजन मलसीसर उपखंड के जाबासर ग्रामपंचायत में किया गया। शिविर का शुभारंभ विधायक रीटा चौधरी ने किया। इस दौरान विधायक ने शिविर का निरक्षण कर शिविर में उपस्थित सभी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों को आमजन को उपलब्ध करवाई जा रही सुविधाओं को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए । विधायक रीटा चौधरी ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से आमजन को एक ही छत के नीचे सभी विभागों की सेवाएं उपलब्ध कराने को लेकर गांव-गांव महंगाई राहत शिविर का आयोजन किया जा रहा है।
जिसमे सरकार द्वारा उपलब्ध करवाई जा रही लोकहितकारी 10 योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुँचे,सरकार की ओर से लगाए जा रहे इन शिविरों का मुख्य उद्देश्य आमजन को समय पर सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाना है। सरकार की ओर से आमजन के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाओं का संचालन किया जा रहा है। जिसमें ज्यादा से ज्यादा लोग इन कैंपों में रजिस्टर होकर योजनाओं का लाभ ले रहे हैं।
 इस कैंप में प्रत्येक विभाग के अधिकारियों को एक छत के नीचे बैठा कर आमजन को लाभ दिया जा रहा है। इस मौके पर मलसीसर उपखंड अधिकारी हवासिंह यादव,पंचायत समिति विकास अधिकारी सुनीता कुमावत, ग्राम पंचायत सरपंच इरशाद अली, शुभकरण, अकलाख जाबासरिया, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष यज्ञ पाल सिंह, आजाद खान, सुशील खीचड़, पंचायत समिति सदस्य नुयम खान,लियाक़त खान,सहकारी समिति अध्यक्ष जसवंत खान,इस्तक़ खान,कैप्टन सबीर खान,रतना राम,करणा राम,भागीरथ सिंह जांगिड, शमशाद खान सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code