-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

पटवार संघ झुंझुनूं जिलाध्यक्ष व टमकोर पटवारी पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में उतरा पटवार संघ,कार्य बहिष्कार की दी चेतावनी।

राजस्थान पटवार संघ ने जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी व पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा को ज्ञापन देकर टमकोर पटवारी व पटवार संघ के जिलाध्यक्ष पर हुए जानलेवा हमले का विरोध जताया। पटवार संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने बताया कि 7 मई को जिला अध्यक्ष होशियार सिह खीचड़ अपने गांव सिरियासर खुर्द में निजी काम से गए हुए थे, जहां पर एक पिकअप ने उन को टक्कर मारी और पिकअप सवार सात से आठ लोगों ने लाठी, कुल्हाड़ी व डंडों से पटवारी होशियार सिंह पर हमला किया । जिससे उनको गहरी चोट आई जिनका जयपुर स्थित सवाई मानसिंह अस्पताल में  इलाज चल रहा है। जहां पर उनके सर का ऑपरेशन किया गया है ।जिसमें दो ऑपरेशन हो चुके हैं दो और अभी बाकी है ।
पटवारी होशियार सिंह की पत्नी ने बिसाऊ थाने में मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई थी। लेकिन 8 दिन बीत जाने के बावजूद आरोपियों पर कोई कार्रवाई अभी तक नहीं हुई है । जिससे परिवार में डर का माहौल बना हुआ है व पत्नी, बच्चे डर के माहौल में जी रहे हैं । पटवार संघ के पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर व एसपी को ज्ञापन देकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है । वही पटवारियों ने कहा यदि 5 दिन में प्रशासन द्वारा उचित कार्रवाई नहीं की गई तो पटवार संघ की ओर से सम्पूर्ण जिले में महंगाई राहत शिविर, प्रशासन गांवों व शहरों के संग अभियान का बहिष्कार कर दिया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में सुनील बालोदा, मनोज कुमार भांभू, शीशराम महला, महिपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code